झारखंड

jharkhand

जय श्रीराम नारे से खराब हो जाता है उनका दिमाग, महागठबंधन कर रहा तुष्टिकरण की राजनीतिः रघुवर दास

By

Published : Apr 10, 2021, 7:47 PM IST

मधुपुर उपचुनाव को लेकर राजनीति सरगर्मी तेज हो गई है. भाजपा और महागठबंधन के प्रत्याशी आमने-सामने हैं और दोनों एक-दूसरे के खिलाफ जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं.

-addressed-the-election-meeting-in-madhupur
रघुवर दास ने मधुपुर में किया चुनावी सभा को संबोधित

देवघरः मधुपुर उपचुनाव में अब नेताओं की जुबान तल्ख होती जा रही है. इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सीएम हेमंत पर सीधा निशाना साधा. रघुवर दास ने कहा कि अबुआ राज्य के बबुआ मुख्यमंत्री का जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे से दिमाग खराब हो जाता है. इसलिए उन्हें हिंदू समाज में वोट मांगने का अधिकार नहीं है. रघुवर दास ने शनिवार को मधुपुर उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह के पक्ष में करौं के गंजोबारी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंःउपचुनाव को लेकर CM हेमंत पहुंचे मधुपुर, कहा- महागठबंधन की जीत सुनिश्चित

मुख्यमंत्री को सिखाना है सबक

पूर्व सीएम ने कहा कि उपचुनाव में महागठबंधन मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कर रहा है. महागठबंधन के साथ साथ मुख्यमंत्री को भी सबक सीखाना है. झारखंड राज्य बनाने को लेकर सवा 3 करोड़ जनता ने आंदोलन किया था, तब अलग राज्य का सपना साकार हुआ. झारखंड की महागठबंधन सरकार ने जनता को ठगा है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन ने बेहतर काम करने का आश्वासन दिया था, लेकिन एक साल बीत जाने के बाद भी 5 लाख लोगों को रोजगार नहीं दिया गया. रघुवर दास ने कहा कि युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा की गई, जो अब तक पूरी नहीं हुई है. हेमंत सोरेन के नेतृत्व में बनी महागठबंधन की सरकार ने झारखंड की आम जनता को ठगा है. अब मधुपुर उपचुनाव में मधुपुर की जनता को ठगने के लिए तरह-तरह का प्रलोभन दिया जा रहा है, लेकिन झूठे आश्वासन का जवाब 17 अप्रैल को भाजपा के पक्ष में वोट देकर करेंगे.

बाबा नायक धाम में की पूजा-अर्चना

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास मधुपुर उपचुनाव में प्रचार अभियान शुरू करने से पहले प्रखंड़ के गंजोबारी स्थित बाबा नायक धाम पहुंचें, जहां पूजाःअर्चना की और क्षेत्र की सुख-समृद्धि की कामना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details