झारखंड

jharkhand

Road Accident In Deoghar: बेलगाम स्कॉर्पियो पेड़ से टकरा कर घर में जा घुसी, महिला सहित पांच लोग घायल, उग्र लोगों ने पुलिस वाहन का शीशा तोड़ा

By

Published : Jan 16, 2023, 5:40 PM IST

Road Accident In Deoghar

देवघर में रफ्तार का कहर जारी है. सोमवार को हुई सड़क दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए हैं. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों का विरोध झेलना पड़ा. लोगों ने पथराव कर पुलिस वाहन का शीशा फोड़ दिया और पुलिस के साथ बदसलूकी की.

देवघर: देवघर के कुंडा थाना अंतर्गत घाटघर के पास तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो ने एक पेड़ और घर में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे स्कॉर्पियो पर सवार एक महिला सहित कुल पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं दुर्घटना की सूचना मिलते ही कुंडा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार दल-बल के साथ घटना स्थल पहुंच कर मामले की जानकारी ली. जहां घटना स्थल पर आक्रोशित भीड़ ने थाना प्रभारी की गाड़ी पर हमला कर दिया.

ये भी पढे़ं-Road Accident In Deoghar: बेलगाम बोलेरो ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, दो लोग गंभीर रूप से घायल

घायलों का सदर अस्पताल में चल रहा है इलाजः घटना के संदर्भ में पीड़ित परिजनों ने बताया कि हम लोग नया चौक पाथलोर के रहने वाले हैं और देवघर इलाज कराने के लिए जा रहे थे. इसी क्रम में स्कॉर्पियो असंतुलित हो गई और घर से जा टकरायी. जिसमें स्कॉर्पियो सवार एक महिला सहित कुल पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में बुद्धन मरांडी, सुनीता मरांडी, संतोष पासी, विजय मरांडी, विनोद मरांडी आदि शामिल हैं. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है.

उग्र ग्रामीणों ने पुलिस वाहन का शीशा फोड़ाःबता दें कि घर में मूर्ति बना रहे लोग भी दुर्घटना में घायल हो गए हैं. ग्रामीणों की माने तो स्कॉर्पियो देवघर की ओर जा रही थी, तभी घाट घर के पास एक पेड़ से टकरा कर घर में जा घुसी. जिसमें घर वालों को भी चोट आई है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद कुंडा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार घटनास्थल पर पहुंचे थे. इस दौरान उनसे ग्रामीणों की झड़प हो गई. उग्र ग्रामीणों ने वाहन का शीशा तोड़ दिया और पुलिस के साथ हाथापाई भी की. इसी बीच मौके पर पहुंचे मीडिया कर्मियों ने जब उनसे इस संबंध में बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने घायलों का इलाज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details