झारखंड

jharkhand

उत्पाद विभाग ने भितयाना गांव से बरामद की 85 पेटी अवैध शराब, बिहार भेजे जाने की थी तैयारी

By

Published : Mar 24, 2021, 10:47 AM IST

Updated : Mar 24, 2021, 11:15 AM IST

देवघर उत्पाद विभाग की टीम को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली है. उत्पाद विभाग की टीम ने जसीडीह थाना क्षेत्र के भितयाना गांव से लगभग 5 लाख की 85 पेटी विदेशी शराब जब्त की है. इस शराब को बिहार भेजे जाने की तैयारी थी.

Excise department recovered 85 box of illigal liquor from Bhitayana village in deoghar
उत्पाद विभाग ने भितयाना गांव से बरामद की 85 पेटी अवैध शराब

देवघरःदेवघर उत्पाद विभाग की टीम को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली है. उत्पाद विभाग की टीम ने जसीडीह थाना क्षेत्र के भितयाना गांव से लगभग 5 लाख की 85 पेटी विदेशी शराब जब्त की है. हालांकि कारोबार का संचालक भितयाना गांव का हरि यादव भागने में कामयाब रहा.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-होली पर कोरोना का असर, 40 प्रतिशत तक बिक्री में आई कमी

उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक कांग्रेस कुमार ने बताया कि विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि मंगलवार के दिन शराब की खेप को बिहार भेजे जाने की तैयारी की जा रही थी. इसके बाद विभाग के अधिकारियों ने उस गांव में छापेमारी की, छापेमारी के दौरान एक चार पहिया वाहन से 85 पेटी शराब बरामद की गई. इस छापेमारी में शराब के साथ एक कार के अलावा एक मोटरसाइकिल भी जब्त की गई. उत्पाद विभाग इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी कर रहा है. अवर निरीक्षक कांग्रेस कुमार ने बताया कि होली के आसपास अवैध रूप से बेची जा रही शराब की धर पकड़ के लिए विभाग लगातार अभियान चला रहा है.

Last Updated :Mar 24, 2021, 11:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details