झारखंड

jharkhand

चोरी की वारदात का खुलासा, कीमती सामान के साथ दो गिरफ्तार

By

Published : May 14, 2021, 7:32 PM IST

Updated : May 14, 2021, 7:46 PM IST

देवघर पुलिस ने चोरी की वारदात का खुलासा किया है. इस कार्रवाई में कीमती सामानों के साथ दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 28 अप्रैल को लाखों की चोरी हुई थी.

deoghar-police-revealed-theft-incident
चोर गिरफ्तार

देवघरः जिला में नगर थाना इलाके के दुर्गाबाड़ी में 28 अप्रैल को संजय पंडित के घर हुई चोरी का खुलासा पुलिस ने किया है. शुक्रवार को नगर थाना इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह ने इस मामले की जानकारी मीडिया को दी.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-देवघरः पुलिस ने भारी मात्रा में प्रतिबंधित गुटखा किया जब्त, हिरासत में दो सरगना

इंस्पेक्टर रतन सिंह ने बताया कि चोरी के आरोप में दुर्गाबाड़ी के पास रहने वाले आलोक मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने पुलिस को यह जानकारी दी कि उसने अपने दो साथियों सदाम उर्फ राहुल और राणा धपरा के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद चोरी का सामान कॉलेज रोड स्थित प्रेस क्लब के सामने रहने वाले शंभु राय को बेच दिया गया था. आरोपी के बयान के बाद पुलिस ने शंभु राय के घर छापेमारी की.

पुलिस ने उसके घर से इस कांड में चोरी हुए सामान के अलावा भारी मात्रा में अन्य सामान की बरामदगी की है. नगर थाना प्रभारी रतन कुमार सिंह की मानें तो शंभु राय पूर्व में भी चोरी का सामान खरीदने के आरोपी में जेल जा चुका है. वही इस कांड के खुलासे के बाद फरार दोनों आरोपी की गिरफ्तारी के लिए नगर थाना पुलिस छापेमारी कर रही है. जिनके पास से कांसा और पीतल का बर्तन, गैस सिलेंडर, मोटर सहित कई सामान है.

Last Updated : May 14, 2021, 7:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details