झारखंड

jharkhand

Deoghar Crime News: अपराधियों ने चौकीदार की गोली मारकर की हत्या, ड्यूटी में था तैनात, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Apr 22, 2023, 6:22 PM IST

देवघर में अपराधियों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है. अब इनका नया निशाना पुलिसवाले हैं. बदमाशों ने बंका गांव के चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी है.

Deoghar Criminal Shot dead Watchman
अपराधियों ने गोली मारकर की चौकीदार की हत्या

देवघर:जिले में एक बार फिर अपराधियों ने खाकी वर्दी को निशाना बनाया है. इस बार जसीडीह थाना स्थित बंका गांव के चौकीदार सिद्धेश्वर मिर्धा की शनिवार (22 अप्रैल) को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उसका शव डढ़वा नदी के किनारे बालू घाट पर मिला, जहां उनकी ड्यूटी लगाई गई थी.

ये भी पढ़ें:Two Policemen Killed in Deoghar Encounter: देवघर सदर अस्पताल पहुंचे मंत्री बादल पत्रलेख, कहा- दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

इसके पहले दो माह पूर्व 11 फरवरी की रात देवघर नगर थाना क्षेत्र में एक मछली व्यवसायी सुधाकर झा के दो अंगरक्षक कांस्टेबल संतोष यादव और रवि कुमार मिश्रा की अपराधियों ने गोली मारकर जान ले ली थी.
बालू घाट पर ड्यूटी करता था सिद्धेश्वर:दरअसल मृतक चौकीदार सिद्धेश्वर मिर्धा देवघर के जसीडीह थाना के बंका गांव का रहने वाला था. वह डढ़वा नदी के किनारे बंका मसान घाट के समीप बालू घाट में तैनात था. उसके परिजनों ने बताया कि कल शाम उसके एक परिचित विशेश्वर यादव, जो बोढनिया गांव का रहने वाला है, उसे फोन कर बुलाया कि आओ खीर खाते हैं. रात में जब वह नहीं लौटा तो उसके मोबाइल पर फोन किया गया तो बात नहीं हो पाई. विशेश्वर से पूछे जाने पर उसने अनभिज्ञता जताई. परिजनों ने बताया कि रात में नदी के किनारे काफी खोजबीन की, पर कुछ पता नहीं चला. आज दिन में कुछ लोगों ने बताया कि बालू घाट के समीप निर्जन इलाके में चौकीदार सिद्धेश्वर मिर्धा का शव पड़ा हुआ है. उसके सिर में गोली मारी गई है.

क्या कहते हैं एसपी:चौकीदार के हत्या की जानकारी पाकर देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट मौके पर पहुंचे. उन्होंने बारीकी से घटनास्थल की जांच की. उन्होंने कहा कि हम लोग यह पता लगा रहे हैं कि मृतक की किन लोगों से दुश्मनी थी. विशेष अनुसंधान के बाद ही बताया जा सकता है कि हत्या क्यों की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details