झारखंड

jharkhand

Deoghar News: श्मशान घाट पर पुलिस ने अंतिम संस्कार को रुकवाया, मौके से मृतक के परिजन हुए फरार

By

Published : Jul 12, 2023, 7:11 AM IST

देवघर के जसीडीह थाना अंतर्गत बसमत्ता में एक लड़की की मौत के बाद परिवार वाले उसका अंतिम संस्कार कर रहे थे, इसी दौरान पुलिस पहुंची और शव को जलाने से रोक दिया. इन सबके बीच मृतक के परिजन किसी तरह मौके से फरार हो गए.

Deoghar Student commits suicide
देवघर के जसीडीह थाना अंतर्गत बसमत्ता की रहने वाली किशोरी ने आत्महत्या कर ली

देवघर: जिले के जसीडीह थाना अंतर्गत डढ़वा नदी के पास से किशोरी का शव बरामद किया गया है. लड़की के परिजनों का कहना है कि उसका एडमिशन आर्थिक तंगी के कारण नहीं हो पा रहा था. जिसके कारण तनाव में आकर लड़की ने अपनी इहलीला समाप्त कर ली.

ये भी पढ़ें:बिंदी लगाकर स्कूल पहुंचने पर टीचर ने जड़ा थप्पड़, आहत छात्रा ने दी जान

आर्थिक तंगी में दी जान:परिजनों के अनुसार मैट्रिक में फर्स्ट क्लास से पास होने के बाबजूद उसका नामांकन कराने में परिवार वाले सक्षम नहीं थे. जिसके कारण लड़की मानसिक तनाव से गुजर रही थी. परिवार के लोगों ने कहा कि लड़की पढ़ना चाहती थी, लेकिन पैसे के अभाव में उसका नामांकन करवाने में परिवार अक्षम था. इसी तनाव में आकर लड़की ने ऐसा कदम उठाया.

पुलिस को नहीं दी थी सूचना: परिजन शव को जलाने के लिए जसीडीह थाना अंतर्गत डोड़वा नदी पहुंचे थे. जहां पर शव को जलाने की तैयारी की जा रही थी. इसी बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. सूचना पाकर जसीडीह थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने पेट्रोलिंग कर रहे हैदर अली को श्मशान घाट भेजा. मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. इसी दौरान लड़की के परिजन मौके वारदात से फरार हो गए. वहीं जसीडीह पुलिस शव पोस्टमार्टम को लेकर सदर अस्पताल पहुंची. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. जसीडीह की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. लड़की के परिजनों का कहना है कि उसने तनाव में आकर आत्महत्या की है. हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details