झारखंड

jharkhand

देवघर: शिवगंगा घाट पर मिला महिला का शव

By

Published : Sep 9, 2019, 5:03 PM IST

देवघर के शिवगंगा महिला घाट पर एक अज्ञात शव बरामद हुआ. मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

शिवगंगा में मिला अज्ञात शव

देवघर: जिले के पवित्र शिवगंगा महिला घाट पर एक अज्ञात शव बरामद हुआ, जिससे चारों ओर सनसनी फैल गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

देखें पूरी खबर

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह देवघर के शिवगंगा महिला घाट पर शव होने की सूचना ग्रामीणों ने देवघर मंदिर थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई.

ये भी पढ़ें-धनबाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, युवक को पैर में लगी गोली

मामले को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. मृतक के पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

Intro:देवघर शिवगंगा में मिली अज्ञात लाश फैली सनसनी,जांच में जुटी मंदिर पुलिस।Body:एंकर देवघर के पवित्र शिवगंगा में एक लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है जानकारी के मिताबिक अहले सुबह स्थानीय लोगो द्वारा मंदिर थाना को शिवगंगा में लाश होने की सूचना दिया जिसके बाद मंदिर थाना शिवगंगा के महिला घाट से शव को बरामद किया है वही इस अज्ञात लाश मिलने के लोगो मे सनसनी फैल गयी और तरह तरह की कयास लगा रहे है वही मृतक के पास से कुछ भी बरामद नही हो पाया है जो लगभग 40 वर्षीय बताया जा रहा है फिलहाल मंदिर थाना पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और जांच में जुट गई है।Conclusion:बहरहाल,शिवगंगा में 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की मौत का कारण का पता नही चल पाया है। आखिर इस व्यक्ति की मौत की वजह क्या है यह पुलिस के लिए एक पहेली बनी हुई है अब पोस्टमार्डम के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर मौत कैसे हुई।

बाइट asi मंदिर थाना।

ABOUT THE AUTHOR

...view details