झारखंड

jharkhand

Deoghar News: डोभा में डूबने से सगे भाई-बहन की मौत, गांव में पसरा मातम

By

Published : Aug 6, 2023, 4:29 PM IST

देवघर में रविवार को दिल दहलाने वाली घटना हुई है. डोभा में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई है. दोनों बच्चे खेलने के लिए डोभा के पास गए थे. इसी दौरान पांव फिसल जाने से दोनों बच्चे डोभा में गिर गए. जहां डोभा के गहरे पानी में डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो गई.

http://10.10.50.75//jharkhand/06-August-2023/_06082023150502_0608f_1691314502_1046.jpg
Brother And Sister Died Due To Drowning In Dobha

देवघर:मोहनपुर प्रखंड के रिखिया थाना क्षेत्र के जियापानी गांव में रविवार को एक ही परिवार के दो बच्चों की डोभा में डूबने से मौत हो गई है. मृतकों की पहचान राजेंद्र यादव की पुत्री नौ वर्ष की प्रियंका कुमारी और छह वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार राजेंद्र यादव के घर से महज 400 मीटर की दूरी पर डोभा है. जहां पर गांव के सभी बच्चे खेलने के लिए जाते थे. रविवार को भी दोनों भाई-बहन खेलने गए थे. इसी दौरान हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें-Murder In Deoghar: देवघर में मुखिया के चाचा की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

खेलने के दौरान पैर फिसलने से दोनों बच्चे गिरे डोभा मेंःजानकारी के अनुसार डोभा के किनारे खेल रहे दोनों बच्चों का पैर फिसल गया और दोनों डोभा में गिर गए. जिसके बाद परिजनों को मामले की सूचना दी गई, लेकिन जब तक परिजन डोभा तक पहुंचते, तब तक काफी देर हो चुकी थी. परिजनों ने पहुंच कर दोनों बच्चों को डोभा से निकाला, लेकिन तब तक दोनों बच्चों की मौत हो गई थी. वहीं बच्चों की मौत से माता-पिता सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पुलिस मामले की जांच में जुटीःवहीं घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. लोगों ने फौरन मामले की सूचना रिखिया थाना को दे दी. जानकारी मिलने के बाद रिखिया थाना प्रभारी शुभम गोप दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व मंत्री सुरेश पासवान भी जियापानी गांव पहुंचे और परिवार वालों को ढाढ़स बंधाया. वहीं इस मामले में रिखिया थाना प्रभारी शुभम गोप ने कहा कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details