झारखंड

jharkhand

चारपहिया वाहन ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 28, 2023, 6:12 PM IST

देवघर में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई और एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. दोनों युवक रिखिया से बाइक पर सवार होकर देवीपुर जा रहे थे. इसी दौरान एक चार पहिया वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. Road accident in Deoghar.

http://10.10.50.75//jharkhand/28-October-2023/_28102023160415_2810f_1698489255_918.jpg
Bike And Four Wheeler Vehicle Collision In Deoghar

देवघरःजिले के देवीपुर थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के पास अज्ञात चार पहिया वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें से एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. मृतक की पहचान रिखिया थाना क्षेत्र के नवाडीह कलकतिया गांव निवासी विक्की सिंह के रूप में हुई है. वहीं दूसरे घायल युवक का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-Road Accident In Deoghar: ट्रैक्टर के धक्के से बुजुर्ग की मौत, लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर किया सड़क जाम

दूसरे घायल युवक का अस्पताल में चल रहा है इलाजः जानकारी के अनुसार घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई. लोगों ने घायलों को इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया.जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने दोनों का प्राथमिक इलाज कर हायर सेंटर रेफर कर दिया था. इसी दौरान विक्की सिंह की हालत खराब होने लगी. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना डॉक्टर को दी. जानकारी मिलते ही डॉक्टर वार्ड पहुंचे और जांच कर घायल विक्की सिंह को मृत घोषित कर दिया. वहीं विक्की की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बैद्यनाथ धाम ओपी पुलिस जांच में जुटीः घटना के बाद इसकी सूचना बैद्यनाथ धाम ओपी पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. साथ ही पुलिस मामले में जांच-पड़ताल में जुट गई है.

रिखिया से देवीपुर स्थित ससुराल जा रहा था विक्कीः वहीं हादसे में घायल दूसरे युवक रामकिशन यादव ने बताया कि विक्की सिंह अपनी बाइक से देवीपुर स्थित अपने ससुराल जा रहा था. इसी क्रम में सामने से आ रहे चार पहिया वाहन ने धक्का मार दिया. जिसके बाद हम दोनों सड़क पर गिर गए. वहीं दुर्घटना के बाद चार पहिया वाहन चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मदद की और हमें अस्पताल पहुंचाया. जहां पर इलाज के क्रम में विक्की सिंह की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details