झारखंड

jharkhand

नाराज पत्नी को मनाने ससुराल गया था युवक, पीट-पीटकर हुई हत्या

By

Published : Apr 3, 2022, 1:58 PM IST

चतरा में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. पत्नी को मनाने गए युवक की ससुराल में पीट पीटकर हत्या कर दी गई है. घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए हैं. एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

young-man-was-beaten-to-death-in-laws-house
युवक की पीट पीटकर हत्या

चतरा:घरेलू विवाद के बाद मायके गई पत्नी को मनाना एक युवक को महंगा पड़ गया. पूरा मामला चतरा जिले के नक्सल प्रभावित कुंदा थाना क्षेत्र के सोहरलाट गांव का है. जहां पत्नी को मनाने ससुराल गए युवक को उसकी पत्नी और परिजनों ने लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:झूठ बोलकर करा दी गई महिला पुलिसकर्मी की शादी, पति ने कर लिया दूसरा विवाह फिर भी दहेज के लिए हो रही प्रताड़ित

चतरा में हत्या:मृतक के परिजनों के अनुसार कुंदा थाना क्षेत्र के बुटकुइया गांव निवासी 35 वर्षीय खेहाली गंझू दो दिन पूर्व अपने ससुराल सोहरलाट गांव गया था. जहां पत्नी के साथ उसका विवाद हो गया. जिसके बाद झगड़े से नाराज पत्नी व अन्य ससुराल वालों ने मिलकर उसकी पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी. मामले में मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर मृतक की पत्नी रमिया देवी, ससुर उदय गंझू, फजेती गंझू, बालो गंझू, राजेंद्र गंझू व फतेहिया देवी को आरोपी बनाते हुए हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं.

देखें वीडियो

पति को पत्नी पर था शक:मृतक के परिजनों के अनुसार खेहाली कि पत्नी दूसरे शख्स से छुप-छुपकर लगातार मोबाइल पर बात करती थी.इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच लगातार विवाद होता था. कई बार खेहाली ने अपनी पत्नी को दूसरे युवक से फोन पर बात करते हुए भी पकड़ लिया था. जिसके बाद उसने पत्नी से मोबाइल छीन लिया था. स बात को लेकर गांव में कई बार पंचायत भी हुई जिसमें खेहाली गंझू की पत्नी ने अपनी गलती स्वीकार कर भविष्य में फोन पर बात नहीं करने का वचन दिया था. घटना के बाद एक दिन अचानक खेहाली की पत्नी ससुराल छोड़कर मायके चली गई. इसी बात को लेकर युवक अपनी पत्नी को मनाकर घर लाने ससुराल गया था. जहां पीट-पीटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details