झारखंड

jharkhand

Loot in Chatra: एक दिन में दो लूट, सिक्सर दिखाकर अपराधियों ने मिनी बैंक संचालकों को लूटा

By

Published : Feb 2, 2023, 11:10 PM IST

Loot in Chatra
लूट की सीसीटीवी फुटेज

चतरा में एक दिन में दो लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. दोनों घटनाएं चतरा के अलग-अलग थाना क्षेत्र की हैं. दोनों घटनाओं में मिनी बैंक संचालकों को निशाना बनाया गया है.

चतरा: जिला के प्रतापपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रतापपुर-जोरी मेन रोड के पास लूट की घटना हुई है. घटना मेन रोड के पास सुखनदिया इलाके के समीप हुई, जहां तीन अज्ञात अपराधियों ने ऑटो में बैठी एक बैंक ऑफ इंडिया की बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट से एक लाख 13 हजार रुपये लूट लिए.

ये भी पढ़ें:खूंटी शहर से दिनदहाड़े हथियार के बल पर सिक्योरिटी एजेंसी के कर्मी से लाखों की लूट, जांच में जुटी पुलिस

अपराधियों ने सिक्सर के बल पर की लूट: जानकारी के अनुसार बैंक ऑफ इंडिया से खाताधारियों का पैसा निकालकर बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट मुन्नी प्रजापति ऑटो से अपने घर नावाडीह जा रही थीं. इसी दौरान सुखनदिया इलाके के पास सफेद रंग की बाइक पर सवार तीन अज्ञात लुटेरों ने आकर ऑटो रोका. जिसके बाद अपराधी सिक्सर के दम पर बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट मुन्नी प्रजापति से पैसों से भरा बैग छीनकर भाग गए.

जांच में जुटी पुलिस: घटना की जानकारी पीड़िता मुन्नी प्रजापति ने स्थानीय थाना में जाकर दी. सूचना मिलने पर पुलिस भुतभोगी के साथ घटना स्थल पहुंची और घटना स्थल का मुआयना किया. फिलहाल पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. मालूम हो कि हथियारबंद लुटेरे चतरा में आए दिन में लूट की घटना को अंजाम देते हैं.

एक दिन में दो लूट की घटना: गुरुवार दोपहर में ही कुंडा थाना क्षेत्र में भी हथियारबंद लुटेरों ने मिनी बैंक संचालक से 40 हजार रुपये की लूट कर हड़कंप मचा दिया था. एक ही दिन में चतरा के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो मिनी बैंक संचालकों से दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई है. इधर लगातार हो रही घटनाएं पुलिस को भी चुनौती दे रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details