झारखंड

jharkhand

चतरा में अपराधियों का तांडव, फायरिंग में तीन को लगी गोली

By

Published : Aug 29, 2021, 7:12 PM IST

Updated : Aug 29, 2021, 9:42 PM IST

two-people-have-been-shot-in-firing-in-chatra
फायरिंग में दो को लगी गोली ()

चतरा में कोलियरी क्षेत्र में अंधाधुंध फायरिंग हुई है. अपराधियों ने निजी ट्रांसपोर्ट कंपनी की गाड़ी को निशाना बनाते हुए गोलियां बरसायी. इस गोलीबारी में तीन शख्स को गोली लगी है.

चतरा: जिला के कोलियरी क्षेत्र में हथियारबंद अपराधियों ने फिर मचाया तांडव है. टंडवा थाना क्षेत्र के होन्हे गांव में दिनदहाड़े आरकेटीसी ट्रांसपोर्टिंग कंपनी की कैम्प में गाड़ी पर फायरिंग की. घटना में कंपनी के तीन कर्मियों को गोली लगी है. घायलों को टंडवा स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर किया गया है. फायरिंग की सूचना पर मौके पर टंडवा थाना की पुलिस पहुंची है. अपराधियों की धर-पकड़ को लेकर इलाके में छापेमारी अभियान शुरू कर दी गई है.

इसे भी पढ़ें- पलामू-चतरा सीमा पर पुलिस-नक्सली मुठभेड़ः हथियार का कारखाना ध्वस्त, राइफल समेत कई सामग्री बरामद

चतरा के कोयलांचल टंडवा थाना क्षेत्र में हथियारबंद अपराधियों ने एक बार फिर दिनदहाड़े फायरिंग कर तांडव मचाया है. थाना क्षेत्र के होन्हे गांव में ट्रांसपोर्टिंग कंपनी आरकेटीसी के अस्थायी कैम्प में कर्मियों को ले जा रही गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दिया. गोलीबारी की इस घटना में कंपनी के तीन कर्मियों को गोली लगी है. फायरिंग की घटना के बाद गोली से जख्मी तीनों कर्मियों को टंडवा स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए कंपनी के कर्मियों की ओर से भर्ती कराया गया है. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए गंभीर रूप से जख्मी तीनों कर्मियों को रिम्स रांची रेफर कर दिया है.

देखें पूरा वीडियो

घटना की सूचना पाकर टंडवा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर अपराधियों की धर-पकड़ को लेकर अभियान में जुट गई है. अपराधी कौन थे और फायरिंग के पीछे उनकी क्या मंशी थी, इसका पता अभी तक नहीं चल सका है. हालांकि लोग इसे इलाके में वर्चस्व और कोल ट्रांसपोर्टिंग को लेकर दो कंपनियों के बीच चल रहे विवाद से जोड़कर देख रहे हैं. बताया जा रहा है कि सीसीएल की आम्रपाली कोल परियोजना से कोयला के ट्रांसपोर्टिंग को लेकर मां अम्बे और आरकेटीसी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है.

गोली से जख्मी कंपनी के कर्मी का इलाज
कंपनी के कर्मी को लगी गोली
Last Updated :Aug 29, 2021, 9:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details