झारखंड

jharkhand

चतराः टीपीसी नक्सली हथियार समेत गिरफ्तार, अमेरिकन राइफल सहित कई सामान बरामद

By

Published : Jun 3, 2021, 8:40 PM IST

Updated : Jun 3, 2021, 8:51 PM IST

चतरा में टीपीसी के सदस्य नाथो गंझू उर्फ भागीरथ को हथियार समेत गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से एक 0.315 बोर राइफल, एक यूएसए स्प्रिंग फिल्ड MI सीरिज राइफल, नक्सली पर्चा और जिंदा कारतूस बरामद हुए.

नक्सली
नक्सली

चतरा: टीपीसी के विरुद्ध चतरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर टीपीसी के सदस्य नाथो गंझू उर्फ भागीरथ को हथियार समेत गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार टीपीसी नक्सली नाथो गंझू लावालौंग थाना क्षेत्र के रतनाग टोला भुरकुडवाका निवासी है.

यह भी पढ़ेंःनक्सली संगठन TSPC ने बीडीओ से मांगी रंगदारी, 1995 में इसी तरह के मामले में एक अधिकारी की कर दी थी हत्या

पकड़े गए नक्सली के पास से एक 0.315 बोर राइफल, एक यूएसए स्प्रिंग फिल्ड MI सीरिज राइफल, दो कीपेड मोबाइल, नक्सली पर्चा और जिंदा कारतूस बरामद किया है.

लावालौंग थाना प्रभारी विवेक कुमार ने बताया कि एक म‌ई को एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि लावालौंग थाना क्षेत्र के रतनाग टोला भुरकुडवा में टीपीसी नक्सली संगठन के सदस्य नाथो गंझू उर्फ भागीरथ के घर में भारी मात्रा में अवैध हथियार, गोली और पार्टी का पर्चा रखा हुआ है.

सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन किया गया. गठित टीम ने नक्सली नाथो गंझू उर्फ भागीरथ के घर में छापेमारी अभियान चलाया. छापामारी के दौरान उक्त समान के साथ नाथो गंझू उर्फ भागीरथ को गिरफ्तार किया गया.

Last Updated : Jun 3, 2021, 8:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details