झारखंड

jharkhand

अफीम तस्करों के विरुद्ध चतरा पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 17, 2019, 2:36 AM IST

चतरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तीन अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है. वहीं तीनों युवक अफीम बेचकर एक निजी चार पहिया वाहन से लौट रहे थे. गिरफ्तारी के बाद पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

चतरा पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

चतरा: सदर थाना पुलिस ने अफीम तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 8 लाख 23 हजार रुपयों के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. वहीं तस्करों की गिरफ्तारी चतरा-इटखोरी मुख्य मार्ग पर स्थित भेड़ी फार्म के समीप से हुई है. तीनों हाईवे पर अफीम बेचकर निजी चार पहिया वाहन से चतरा लौट रहे थे. गिरफ्तारी के बाद पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

चतरा पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

जानकारी के अनुसार पुलिस के हत्थे चढ़े संदीप कुमार, संजय कुमार सदर थाना क्षेत्र के लोवागडा का रहने वाला है तो, वहीं छोटे लाल कुमार दारियातू गांव का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि लंबे समय से अफीम तस्करी के धंधे में संलिप्त था. जिसकी सूचना लगातार पुलिस को मिल रही थी. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वरुण रजक को मिली इसी सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी बीपी मंडल ने जाल बिछाकर तस्करों को दबोचा है. वहीं गिरफ्तार तीनों तस्करों को पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है. पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से तस्करों में हड़कंप मच हुआ है.

ये भी पढ़ें- डिजिटल स्किल : फेसबुक 5 हजार लड़कियों को देगा प्रशिक्षण

गौरतलब है कि गिरफ्तार तीनों तस्कर सदर थाना क्षेत्र के उसी गांव के रहने वाले हैं जो वर्तमान में अफीम तस्करों का सेफ जोन माना जाता है. पुलिसिया रिपोर्ट के अनुसार इस गांव के दर्जनों युवक अफीम तस्करी के काले धंधे में संलिप्त है. जिनकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस लगातार अभियान चला रही है.

Intro:अफीम तस्करों के विरुद्ध चतरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सवा आठ लाख रुपयों के साथ तीन गिरफ्तार

चतरा : सदर थाना पुलिस ने जिले में सक्रिय अफीम तस्करों को एक बार फिर बड़ा झटका दिया है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आठ लाख 23 हजार रुपयों के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है। तस्करों की गिरफ्तारी चतरा-इटखोरी मुख्य मार्ग पर स्थित भेड़ी फार्म ईलाके से हुई है। तीनों हाईवे पर अफीम बेचकर निजी चार पहिया वाहन से चतरा लौट रहे थे। Body:जानकारी के अनुसार पुलिस के हत्थे चढ़े संदीप कुमार व संजय कुमार सदर थाना क्षेत्र के लोवागडा व छोटे लाल कुमार दारियातू गांव का रहने वाला है और लम्बे समय से अफीम तस्करी के धंधे में संलिप्त था। जिसकी सूचना लगातार पुलिस को मिल रही थी। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वरुण रजक को मिली इसी सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी बीपी मंडल ने जाल बिछाकर तस्करों को दबोचा है। गिरफ्तार तीनों तस्करों को पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है। पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से तस्करों में हड़कंप मच गया है। Conclusion:गौरतलब है कि गिरफ्तार तीनों तस्कर सदर थाना क्षेत्र के उसी गांव के रहने वाले हैं जो वर्तमान में अफीम तस्करों का सेफ जोन माना जाता है। पुलिसिया रिपोर्ट के अनुसार इस गांव के दर्जनों युवक अफीम तस्करी के काले धंधे में संलिप्त है। जिनकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस लगातार अभियान चला रही है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details