झारखंड

jharkhand

चतराः शराब के पैसे न मिलने पर कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

By

Published : Mar 14, 2021, 8:46 PM IST

चतरा में शराब के लिए पैसे नहीं मिलने से नाराज एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की टांगी से काटकर हत्या कर दी. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

son-killed-his-mother-in-chatra
एक कलयुगी बेटे की ओर से टांगी से काटकर मां की हत्या की

चतराःजिले में शराब के लिए पैसे नहीं मिलने से नाराज एक कलयुगी बेटे की ओर से टांगी से काटकर मां की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे अनिल भुईयां को घटना में प्रयुक्त टांगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-खूंटीः बुजुर्ग किसान की टांगी से हत्या, आपसी विवाद में गई जान

हत्यारे बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार
अनिल की मां बौद्धि देवी बाजार से लकड़ी बेचकर वापस घर लौटी थी. इसी दौरान घर में पहले से मौजूद शराबी बेटे अनिल ने उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगे, लेकिन उसकी मां ने इंकार कर दिया. जिससे नाराज अनिल ने घर में रखी टांगी से अपनी मां पर हमला बोल दिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद महिला को हजारीबाग रेफर कर दिया.

एंबुलेंस के अभाव में महिला घंटों सदर अस्पताल में ही पड़ी रही. जिसके बाद मौके पर पहुंचे सदर थाना के एएसआई शशि ठाकुर ने महिला के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था की. लेकिन हजारीबाग ले जाने के दौरान रास्ते में ही घायल महिला की मौत हो गई. पुलिस ने हत्यारे बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details