झारखंड

jharkhand

चतरा: प्यार के नाम पर नाबालिग युवती के साथ यौन उत्पीड़न, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

By

Published : Oct 1, 2020, 2:24 PM IST

चतरा में प्यार के नाम पर नाबालिग युवती के साथ संबंध बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले के बारे में पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले के बारे में जांच की जाएगी और अगर युवक मामले में संलिप्त मिला, तो उसपर कार्रवाई की जाएगी.

Sexual abuse with minor in chatra
Sexual abuse with minor in chatra

चतरा:जिले में एक युवकशादी का झांसा देकर एक वर्ष से नाबालिग युवती के साथ यौन संबंध बनाता रहा. इसी मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इटखोरी थाना क्षेत्र के पितिज निवासी आरोपी रवि कुमार यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

युवती के साथ किया यौन उत्पीड़न

पीड़िता ने अपने लिखित शिकायत में कहा कि रवि कुमार यादव ने उसे प्यार के जाल में फंसा कर शादी का प्रलोभन देकर एक वर्ष से लगातार संबंध बना रहा था. लेकिन जब उसने शादी से इंकार कर दिया, तब वह मजबूर होकर उसने अपने साथ किये गए यौन उत्पीड़न की शिकायत स्थानीय पुलिस को की.

ये भी पढ़ें:सरकार ने नहीं दिखाई दिलचस्पी, झारखंड को नहीं मिल पाई एशियन एथलेटिक्स चैंपियनशिप की मेजबानी

क्या कहती है पुलिस

इस संबंध में इटखोरी थाना प्रभारी सचिन कुमार दास ने कहा कि पीड़िता की यौन उत्पीड़न की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी रवि कुमार यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. जल्द से जल्द मामले के बारे में जांच की जाएगी और यदि युवक मामले में संलिप्त मिला, तो उसपर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details