झारखंड

jharkhand

पहान ने कहा था तुम्हारे घर में 15 दिन में किसी की जान जाएगी, सास की मौत पर राजू ने किया बालेश्वर भुइयां का खून

By

Published : Jun 18, 2022, 8:00 PM IST

चतरा में अंधविश्वास में पहान की हत्या (priest murder in superstitions) हुई है. पुलिस ने बालेश्वर भुइयां हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा है. सास की मौत से नाराज दामाद ने अंधविश्वास में दोस्तों के साथ मिलकर पाहन की हत्या कर दी.

priest murder in superstitions in Chatra
चतरा

चतराः जिला पुलिस ने पहान की हत्या का खुलासा 48 घंटे के अंदर कर दिया है. जिसमें अंधविश्वास में हत्या (murder in superstitions in Chatra) की बात सामने आई है. क्योंकि आरोपी राजू भुइयां ने सास की मौत से नाराज होकर पहान का काम करने वाले बालेश्वर भुइयां की गोली मारकर हत्या कर दी. बालेश्वर भुइयां ने राजू भुइयां से कहा था कि तुम्हारे घर में 15 दिन के भीतर किसी की मौत हो जाएगी. इसी दौरान राजू के सास की मौत हो गयी. जिससे राजू सकते में आ गया और बालेश्वर के कहने पर ही ऐसा हुआ है, इस बात पर अड़ा रहा.

इसे भी पढ़ें- ओझा-गुनी के शक में झारखंड की रवायत फिर लहूलुहान, चाचा ने की भतीजे और उसकी पत्नी की हत्या

चतरा में हत्या का खुलासा (murder in Chatra) पुलिस ने कर दिया है. पाहन बालेश्वर भुइयां ब्लाइंड मर्डर केस का 48 घंटों के भीतर उद्भेदन कर लिया है. इतना ही नहीं एसआईटी ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी राजू समेत तीनों आरोपियों को हत्या में इस्तेमाल हथियार के साथ गिरफ्तार भी कर लिया है. एसपी राकेश रंजन (Chatra SP Rakesh Ranjan) ने बताया कि एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में गठित राजपुर थाना पुलिस की स्पेशल एसआईटी ने मामले का खुलासा किया है.

जानकारी देते एसपी


एसपी ने बताया कि अंधविश्वास में राजू भुइयां ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पाहन बालेश्वर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. क्यूंकि बालेश्वर भुइयां पाहन (झाड़-फूंक,तंत्र-मंत्र) का काम करता था. उसने राजू भुइयां को पंद्रह दिनों के भीतर उसके घर में एक व्यक्ति की मृत्यु हो जाने की बात कह दी थी. जिसके बाद संयोगवश 15 दिनों के भीतर राजू भुइयां की सास की मौत हो गयी. जिससे राजू को लगा की पाहन के कहने से ही उसके सास की मौत हुई है. इसी आवेश में आकर राजू ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details