झारखंड

jharkhand

Murder in Chatra: मां बेटी की जिंदा जलाकर हत्या

By

Published : Jul 11, 2022, 12:02 PM IST

Updated : Jul 11, 2022, 2:01 PM IST

चतरा में हत्या का मामला सामने आया है. सदर थाना क्षेत्र के कानी छेनी गांव में घरेलू विवाद में मां बेटी की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गयी है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Murder in Chatra Mother daughter burnt alive
चतरा

चतराः जिला में पारिवारिक विवाद में मां बेटी की जिंदा जलाकर निर्मम हत्या कर दी गई है. सदर थाना क्षेत्र के कानी छेनी गांव की घटना है. इस घटना से पूरे गांव में सनसनी है. वहीं पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई कर रही है. आरोपी पति का नाम जगदीश यादव है और मृतका में पत्नी का नाम दुलरिया देवी और बेटी का नाम मुन्नी है.

इसे भी पढ़ें- पलामू में बहन ने की भाई को मारने की कोशिश, तेल छिड़ककर शरीर में लगाई आग

मां बेटी की जिंदा जलाकर निर्मम हत्या की सूचना पाकर दलबल के साथ मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी मनोहर करमाली, एसआई वीणा कुमारी व एएसआई शशिकांत ठाकुर की टीम ने पड़ताल शुरु कर दी है. पति और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा है. घटना के बाद पति व अन्य ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए हैं. सास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान तेज कर दिया गया है. वहीं मां और मासूम बेटी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. जहां से चिकित्सकों ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग रेफर कर दिया.

देखें पूरी खबर

पुलिस की जांच में इस बात की जानकारी मिली है कि देर रात तीन बजे मां और बेटी अपने कमरे में सो रही थीं तभी सास और पति ने दोनों को आग के हवाले कर दिया. इस घटना को अंजाम देकर पति मौका ए वारदात से फरार हो गए. वहीं ग्रामीणों के अनुसार अहले सुबह जब हो-हल्ला हुआ तब ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर घर में देखा तो मां बेटी जलकर मरी पड़ी थी. वहीं पुलिस के कोई भी अधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा कि घटना आखिर किन कारणों से हुई है.

Last Updated :Jul 11, 2022, 2:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details