झारखंड

jharkhand

चतरा: धारदार हथियार से एक शख्स की हत्या, नदी में फेंका शव

By

Published : Oct 31, 2019, 9:49 AM IST

फिरांगी गंझू शव

सिमरिया थाना क्षेत्र जबड़ा अखरवा महुआ गांव निवासी फिरांगी गंझू की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

सिमरिया, चतरा: जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र जबड़ा अखरवा महुआ गांव निवासी फिरांगी गंझू की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई है. साप्ताहिक हाट से लौटने के क्रम में अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

हत्या कर शव नदी में फेंका
हत्या का खुलासा तब हुआ जब परिजन साप्ताहिक हाट से देर शाम तक नहीं लौटा तो परिजन खोजबीन करने लगे. गांव के कुछ लोगों ने जब नदी के पास पहुंचे तो शव देख गांव में बताई. ग्रामीणों ने घटनास्थल पहुंच कर शव की पहचान जबड़ा टोला के अखरवा गांव निवासी फिरांगी गंझू के रूप में की.

ये भी पढ़ें-महिला के साथ छेड़खानी करने पर राजमिस्त्री की पीट-पीटकर हत्या, रेलवे सुरंग में शव फेंका

पुलिस कर रही जांच
गंझू पूर्व में सीसीएल कंपनी कोलकाता में काम करता था. इधर घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Intro:चतरा: बाजार करने गया फिरांगी गंझू को हत्या कर नदी में फेंका शव

चतरा/सिमरिया: चतरा जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र जबड़ा अखरवा महुआ गांव निवासी फिरांगी गंझू को साप्ताहिक हाट से लौटने के क्रम में अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है। यह हत्या कर पास वाले मानत नदी में फेंक दिया। हत्या का खुलासा जब हुआ कि परिजन सप्ताहिक हाट से शाम नहीं लौटने पर खोज बिन करने लगे। गांव के चरवाहे जब उक्त नदी के पास पहुंचे तो पड़ा शव देख गांव में हल्ला की। ग्रामीणों ने घटना स्थल पहुंच कर शव की पहचान जबड़ा टोला के अखरवा गांव निवासी फिरांगी गंझू के रूप में है। Body:जानकारी के अनुशार फिरांगी गंझू सप्ताहिक हाट जबड़ा गया था। शाम को जब वापस घर नहीं लौटा तो गांव के लोग तथा परिजन इधर उधर खोज बिन करने लगे।लेकिन इसकी कोई जानकारी नहीं मिली थी। जब चरवाहे द्वारा यह घटना की जानकारी मिली तो गांव और परिजन के लोग घटना स्थल पर पहुंचा। हत्या के बाबत मिली जानकारी के अनुशार खोज बिन के दौरान उक्त मृतक का टोपी और जूता तथा खून का धब्बा पार नदी के पुल नदी के पास मिला।Conclusion:हत्या से प्रतीत होता है कि अपराधियों ने उक्त अधेड़ की हत्या धारदार हथियार से गला में वार कर हत्या की है। मृतक पूर्व में सीसीएल कंपनी कलकत्ता में काम करता था। इधर घटना से परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है और गांव में मातम का माहौल है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details