झारखंड

jharkhand

चतरा: अफीम तस्करों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 4 क्विंटल डोडा बरामद

By

Published : Apr 2, 2021, 8:51 PM IST

एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में सदर थाना पुलिस की टीम ने थाना लूटु गांव में छापा मारकर करीब 4 क्विंटल अफीम का डोडा बरामद किया है. 27 अलग-अलग छोटे-बड़े प्लास्टिक के बोरे में बंद कर तस्कर डोडा की तस्करी की योजना बना रहे थे. छापेमारी के दौरान मौके पर मौजूद सभी तस्कर जंगल का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे.

Police recovered doda in chatra
अफीम तस्करों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

चतरा:सदर थाना पुलिस ने इलाके में सक्रिय अफीम तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. एसपी ऋषभ झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में सदर थाना पुलिस की टीम ने थाना क्षेत्र के लूटु गांव में छापा मारकर करीब 4 क्विंटल अफीम का डोडा बरामद किया है. 27 अलग-अलग छोटे-बड़े प्लास्टिक के बोरे में बंद कर तस्कर डोडा की तस्करी की योजना बना रहे थे. छापेमारी के दौरान मौके पर मौजूद सभी तस्कर जंगल का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे.

ये भी पढ़ें-जामताड़ाः 5 दलित परिवार इंसाफ को लेकर धरने पर बैठे, दबंगों ने जमीन पर किया है कब्जा

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव के गोपाल गंझू, भाकुर गंझू और चैता गंझू के घर में तस्करी के उद्देश्य से बड़े पैमाने पर डोडा का भंडारण किया गया है. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीपीओ की सैट और सदर थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने गांव में छापा मारा. छापेमारी अभियान के दौरान ही तीनों तस्करों के घरों से 27 अलग-अलग बोरे में पैक अफीम का डोडा बरामद किया गया.

एसडीपीओ ने बताया कि फरार तस्करों की गिरफ्तारी को लेकर थाना प्रभारी की ओर से छापेमारी की जा रही है. तस्करों को इलाके में किसी भी सूरत में पांव पसारने की इजाजत नहीं दी जाएगी. अभियान निरंतर जारी रहेगा. अभियान में थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक लव कुमार के अलावा सदर थाना के पुलिस पदाधिकारी और सशस्त्र बल के जवान शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details