झारखंड

jharkhand

मोबाइल पर पत्नी से बात करने दौरान तीन मंजिला इमारत से गिरा जवान, मौत

By

Published : Apr 13, 2022, 1:24 PM IST

चतरा में तीन मंजिला इमारत से गिरने से आईआरबी इको 28 कंपनी के जवान की मौत हो गयी. जवान मोबाइल पर पत्नी से बात करने के दौरान इमारत से नीचे गिर गया था. परिजनों और वरीय अधिकारियों को घटना की सूचना दी गई है. उनके आने के बाद आगे की प्रक्रिया की जाएगी.

Jawan dies in Chatra
Jawan dies in Chatra

चतरा: जिला के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के निकट नवनिर्मित महिला महाविद्यालय में तैनात जवान की तीन मंजिला इमारत से गिरने से मौत हो गयी. आईआरबी इको 28 कंपनी का यह जवान महाविद्यालय भवन में जलवाहक के रूप में तैनात था. बताया गया है कि मोबाइल पर पत्नी से बात करने के दौरान जवान नीचे गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.


जानकारी के मुताबिक, जवान महावीर असुर लोहरदगा के डुमरी पाट गांव का रहने वाला था. आईआरबी के एसआई पंकज कुमार ने बताया कि मंगलवार की देर रात करीब 11:30 बजे जवान महावीर असुर इमारत की तीसरी मंजिल पर मोबाइल पर अपनी पत्नी से बात कर रहा था. उसी दौरान गिरकर उसकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि वरीय अधिकारियों और परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है. परिजनों के आने के बाद मजिस्ट्रेट की तैनाती के बाद मृत जवान का पोस्टमार्टम होगा. फिर चतरा के पुलिस लाइन (Chatra Police Line) में जवान को श्रद्धांजलि दी जाएगी. आईआरबी का ये जवान रामनवमी जुलूस को शांतिपूर्ण संपन्न करने के लिए खूंटी से चतरा आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details