झारखंड

jharkhand

चतरा में रोजगार मेला का आयोजन, 12 से ज्यादा कंपनियों ने लगाए स्टॉल

By

Published : Dec 4, 2021, 9:05 PM IST

Updated : Dec 4, 2021, 11:11 PM IST

चतरा में सामाजिक संस्था रोटी बैंक द्वारा जिला स्तरीय रोजगार मेला का आयोजन किया गया. रोटी बैंक द्वारा आयोजित इस मेले में 12 से ज्यादा कंपनियों ने अपने स्टॉल लगाए. मेले को लेकर छात्रों में खुशी देखी गई.

Employment fair organized in Chatra
चतरा में रोजगार मेला का आयोजन

चतरा: जिला में आज (4 दिसंबर ) सामाजिक संस्था रोटी बैंक द्वारा जिला स्तरीय करियर काउंसलिंग सह रोजगार मेला का आयोजन किया गया. जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित इस मेला में प्रतियोगिता परीक्षाओं और रोजगार के लिए विभिन्न सरकारी और गैर सरकारी विद्यालयों के छात्र शामिल हुए. रोटी बैंक द्वारा आयोजित इस मेले में 12 से ज्यादा कंपनियों ने अपने स्टॉल लगाए.

ये भी पढ़ें- कोई भूखा न रहे...इसी सोच के साथ रांची के युवाओं ने बनाया रोटी बैंक, हर दिन 500 से ज्यादा लोगों को करा रहे भोजन

रोजगार के लिए अच्छी पहल
बेरोजगारों के लिए रोजगार मेला का उद्घाटन चतरा व्यवहार न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश, एसपी चतरा और विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया. इस मौके पर चतरा एसपी राकेश रंजन ने छात्र छात्राओं को पढ़ाई करने के तरीकों और प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारियों के बारे में विस्तार पूर्वक बताया. उन्होंने कहा कि चतरा के लिए सौभाग्य की बात है कि नए उम्र के बच्चों के लिए रोजगार मुहैया करवाने के लिए रोटी बैंक ने अच्छी पहल की है. उन्होंने कहा कि इस रोजगार मेला में कई कंपनियों को आमंत्रित किया गया है जिसका लाभ चतरा की जनता को मिलेगा. चतरा एसपी राकेश रंजन ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा की आगे बढ़ने के लिए तीन बातों को हमेशा याद रखें पहला दृढ़ निश्चय अनुशासन और धैर्य बहुत जरूरी है वहीं इस आयोजन को लेकर छात्रों में काफी खुशी देखी गई.

देखें वीडियो

उपस्थित रहे कई अधिकारी

रोजगार मेला कार्यक्रम में अनुमंडल पदाधिकारी मुमताज अंसारी, जिला शिक्षा पदाधिकारी जितेंद्र कुमार सिन्हा, डालसा के सचिव मोहम्मद उमर, एसडीपीओ अविनाश कुमार, हजारीबाग के एसपी अभियान निगम प्रसाद उपस्थित रहे.

Last Updated : Dec 4, 2021, 11:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details