झारखंड

jharkhand

लॉकडाउन के बीच चतरा में मिला लापता बच्ची का शव, इलाके में दहशत

By

Published : Apr 3, 2020, 8:16 PM IST

लॉकडाउन के बीच चतरा जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के कबरा गांव में लापता बच्ची का शव मिलने से दहशत का माहौल बन गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.

Chatra police, crime in Chatra, child dead body found in Chatra,  चतरा पुलिस, चतरा में अपराध, चतरा में मिला बच्ची का शव
बच्ची की फाइल फोटो

चतरा: कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है. लॉकडाउन के बीच चतरा जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के कबरा गांव में लापता बच्ची का शव मिलने से दहशत का माहौल बन गया. गांव के ही दिगंबर सिंह की पांच वर्षीय बेटी दीपिका कुमारी का शव गांव में ही झाड़ से बरामद किया गया है.

देखें पूरी खबर

झाड़ से मिला शव
बता दें कि गुरुवार की दोपहर बच्ची घर के बाहर खेलने निकली थी. जब देर तक वापस नहीं लौटी, तो परिजन परेशान हो गए और खोजबीन करने लगे. लेकिन वह नहीं मिली. बच्ची के गुम होने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई. जिसके बाद शुक्रवार की सुबह दिगंबर सिंह के घर के सामने के एक झाड़ से ही बच्ची का शव मिला. मृत बच्ची के चाचा ने बताया कि लड़की दोपहर दो बजे से ही गुम हो गई थी, जो पूरी रात तक नहीं मिली.

ये भी पढ़ें-पीएम मोदी के मैसेज पर राजनीति हुई गर्म, JMM ने कहा- बंद करें टोना टोटका

पुलिस कर रही जांच

बच्ची का शव सुबह घर के सामने ही लोगों ने देखा. आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की हत्या कर साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को झाड़ी में फेंका गया है. इधर, टंडवा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. एसडीपीओ आशुतोष कुमार सत्यम ने कहा कि मामले की पड़ताल की जा रही है. फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का सही पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details