झारखंड

jharkhand

चतरा: ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, अफीम की खेत में कर रहा था जुताई

By

Published : Oct 21, 2020, 7:59 PM IST

चतरा में ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत हो गई. अफीम की खेती करने के दौरान यह हादसा हुआ है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

driver dies due to tractor overturning
ट्रैक्टर चालक की मौत

चतरा: जिला के सदर थाना क्षेत्र के पटेर बहरातरी जंगल में अवैध पोस्ता खेती का मामला प्रकाश में आया है. मामले का खुलासा तब हुआ जब तस्करों के उपस्थिति में जुताई कर खेत तैयार कर रहे चालक की मौत ट्रैक्टर पलटने से हो गई.

ट्रैक्टर के नीचे दबा मिला शव
पटेर गांव निवासी अजय यादव और पिंटू यादव पोस्ता खेती के लिए जंगल में स्थित खेत जोतने के नाम पर पिंटू तुरी नामक ट्रैक्टर चालक को अपने साथ ले गए थे. प्रेम वापस घर नहीं लौटा तो परिजन उसके खोज में जुट गए. इसी बीच उन्हें बहरातरी जंगल मे प्रेम का शव पड़े होने की जानकारी मिली. मौके पर जब ग्रामीण और परिजन पहुंचे तो प्रेम को ट्रैक्टर के नीचे दबा हुआ देखा.

ग्रामीणों ने पुलिस को दी जानकारी
इसके बाद ग्रामीणों ने शव को ट्रैक्टर के नीचे से निकाल कर मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. जिसके बाद सदर थाना प्रभारी लव कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे. परिजनों का आरोप है कि अजय और पिंटू दांगी जेसीबी और ट्रैक्टर लेकर जंगल गए थे. लेकिन ट्रैक्टर पलटने के बाद में लोग जेसीबी को लेकर मौके से भाग गए.

इसे भी पढ़ें-रिम्स के जूनियर चिकित्सकों की गुंडागर्दी कैमरे में हुई कैद, एक व्यक्ति की बुरी तरह सड़क पर की पिटाई


पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
इधर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजते हुए मामले के अनुसंधान में जुट गई है. मामले को लेकर मृतक के परिजनों के बयान पर पुलिस दोनों आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है. एसडीपीओ वरुण रजक ने बताया कि मामले के हर पहलू की गहनता से जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details