झारखंड

jharkhand

चतराः सांसद सुनील सिंह ने कोरोना से लड़ने के लिए दिये एक करोड़, स्वास्थ्य सेवाएं दुरुस्त करने का निर्देश

By

Published : Mar 22, 2020, 11:11 PM IST

चतरा सांसद ने कोरोना से लड़ने के लिए एक करोड़ रूपए दिए हैं. उन्होंने स्वास्थ्य सेवाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं.

chatra mp gave one crore for fighting against corona
सांसद सुनील सिंह

चतरा: देश में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस COVID-19 ने भले ही झारखंड में अबतक एंट्री नहीं मारी है. उसके बावजूद यहां केंद्र सरकार के निर्देश पर राज्य सरकार इसकी रोकथाम में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही. सरकार ने सभी जिलों में स्वास्थ्य विभाग को अलर्ट पर रखा गया है, ताकि सभी संभावित संदिग्धों पर पैनी नजर रखी जा सके. ऐसे में अब सरकार को सांसदों का भी खुलकर समर्थन मिलने लगा है.

चतरा सांसद ने कोरोना से लड़ने के लिए एक करोड़ रूपए दिए

सांसद भी अपने क्षेत्र के लोगों की सुरक्षा के प्रति गंभीर हो गए हैं. चतरा सांसद सुनील सिंह ने भी अपने लोकसभा क्षेत्र के लोगों के स्वास्थ्य को लेकर बड़ा कदम उठाया है. सांसद ने अपने चतरा लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों चतरा, सिमरिया, पांकी, मनिका और लातेहार में निवास करने वाले लोगों को कोरोना से सुरक्षित रखने को ले बीस-बीस लाख रुपये सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास निधि से राशि अनुशंसा की है. उन्होंने लोकसभा क्षेत्र में कुल एक करोड़ रुपये की अनुशंसा की है. इस बाबत सांसद प्रतिनिधि वरिष्ठ भाजपा नेता निर्भय ठाकुर ने बताया कि सांसद ने राशि की अनुशंसा करते हुए उपायुक्त चतरा से कोरोना वायरस COVID-19 के रोकथाम एवं ईलाज के लिए शीघ्र आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया है.

उन्होंने बताया कि सांसद क्षेत्र के विकास और सुरक्षा के साथ-साथ आमलोगों की रक्षा के प्रति गंभीर हैं. आमलोगों को बस सावधानी बरतते हुए जागरूक नागरिक का फर्ज निभाना है. सांसद प्रतिनिधि ने कहा कि सावधानी ही कोरोना से बचाव का एकमात्र उपाय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details