झारखंड

jharkhand

चतरा में सीबीआई ने आम्रपाली कोल परियोजना में की छापेमारी, दस्तावेजों को खंगाल रही टीम

By

Published : Aug 31, 2019, 12:09 PM IST

चतरा के टंडवा थाना क्षेत्र के सेरनदाग इलाके में सीबीआई ने आम्रपाली कोल परियोजना में छापेमारी की है. इस छापेमारी के दौरान सीबीआई की टीम कोल उत्पादन और डिस्पैच में गड़बड़ी की जांच कर रही है.

चतरा में सीबीआई ने आम्रपाली कोल परियोजना में की छापेमारी

चतरा: आम्रपाली कोल परियोजना में सीबीआई ने छापेमारी की है. सीबीआई के दस्तक से कोयलांचल में हड़कंप मच गया है. घटना टंडवा थाना क्षेत्र के सेरनदाग इलाके की है जहां संचालित परियोजना में छापेमारी की गई. इस दौरान परियोजना से संबंधित दस्तावेजों को खंगाला गया.

ये भी पढ़ें- मंदी की मार झेल रही औद्योगिक राजधानी, वाहनों की खरीद बिक्री पर भी पड़ा असर

सीबीआई की टीम कोल उत्पादन और डिस्पैच में गड़बड़ी की जांच भी कर रही है. वहीं, टेरर फंडिंग से संबंधित दस्तावेजों की भी बारीकी से जांच की जा रही है. दूसरी ओर परियोजना परिसर में बाहरी लोगों के साथ-साथ कर्मियों की एंट्री बंद कर दी गई है. सीबीआई टीम ने सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध कर रखें हैं. स्थानीय पुलिस की टीम भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मौके पर मौजूद रही.

Intro:चतरा : आम्रपाली कोल परियोजना में सीबीआई का छापा। टंडवा थाना क्षेत्र के सेरनदाग ईलाके में संचालित परियोजना में हो रही छापेमारी। परियोजना कर्मियों को कब्जे में लेकर कोल दस्तावेजों को खंगाल रही सीबीआई। कोल उत्पादन व डिस्पैच में गड़बड़ी की जांच कर रही टीम। टेरर फंडिंग से संबंधित दस्तावेजों की भी हो रही बारीकी से जांच। परियोजना परिसर में नहीं हो पा रही लोगों की एंट्री, टीम ने करा रखा है बंद। सीबीआई के दस्तक से कोयलांचल में मचा हड़कंप। स्थानीय पुलिस की टीम भी है सुरक्षा व्यवस्था को ले मौके पर मौजूद।


Body:na


Conclusion:na

ABOUT THE AUTHOR

...view details