झारखंड

jharkhand

चतराः 20 लाख के ब्राउन शुगर के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jan 28, 2021, 6:28 PM IST

चतरा के गिद्धौर पुलिस ने ब्राउन तस्करी के मामले में बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस के लिए यह बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। गुप्त सूचना के आधार पर गिद्धौर के ब्लॉक मोड़ से ब्राउन शुगर की खरीद व बिक्री करते 6 तस्करों को रंगे हाथ पकड़ा गया है

6-smugglers-arrested-with-20-million-brown-sugar-in-chatra
गिरफ्तार अपराधी

चतराः जिला की गिद्धौर पुलिस ने ब्राउन तस्करी के मामले में बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस के लिए यह बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है. गुप्त सूचना के आधार पर गिद्धौर के ब्लॉक मोड़ से ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री करते 6 तस्करों को रंगे हाथ पकड़ा गया है.

सूचना के बाद डीएसपी मुख्यालय केदार नाथ राम के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया गया. ब्लॉक मोड़ के समीप नशीला पदार्थ ब्राउन शुगर की खरीदारी करने के आरोप में हजारीबाग पगमिल कल्लू मोड़ के तुफैल अहमद, लोहसिंगना हजारीबाग के तौसीफ जावेद, रोमा हजारीबाग के मो० शाहनवाज, अंसारनगर चतरा के मो आलम और मो मारूफ और गिद्धौर बीच टोला के दीपक कुमार दांगी को गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए लोगों के पास से 34 ग्राम ब्राउन शुगर और अन्य संदिग्ध सामान जब्त किया गया है.

इसे भी पढ़ें- चतरा: दारोगा पर कंस्ट्रक्शन कंपनी के साथ जालसाजी करने का आरोप, एसपी ने दिए जांच के आदेश

पुलिस ने तस्करों के पास से टाटा इंडिका कार, 5 मोबाइल, सिगरेट के कुछ पैकेट, हरा रंग का एक टेंपो, ब्राउन शुगर तौलने की एक इलेक्ट्रॉनिक मशीन, प्लास्टिक के पाउच और अन्य सामान बरामद किए हैं. तस्करों ने तस्करी में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. ब्राउन शुगर की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 20 लाख बताई जा रही है. छापामारी दल में गिद्धौर थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह, पुलिस अवर निरीक्षक टिकवानंद भगत, सहायक अवर निरीक्षक राजेश टोप्पो, गिद्धौर थाना के रिजर्व गार्ड के सशस्त्र जवान शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details