झारखंड

jharkhand

नशे के सौदागरों के खिलाफ चतरा पुलिस ने की कार्रवाई, ब्राउन शुगर के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Aug 29, 2021, 1:35 PM IST

6-drugs-smugglers-arrested-in-chatra

चतरा पुलिस ने ड्रग्स माफिया गैंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस ने 6 तस्कर को गिरफ्तार किया. साथ ही गांजा, ब्राउन शुगर, डोडा सहित नगद राशि बरामद किया है.

चतरा: पुलिस ड्रग्स माफिया के खिलाफ लगातार अभिायन चला रही है. चतरामें तेजी से पांव पसारने की जुगत में जुटे अंतरराज्यीय ड्रग्स माफिया गैंग के खिलाफ चतरा पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई की. जिसके बाद एसपी राकेश रंजन के निर्देश पर चतरा के सदर, हंटरगंज, गिद्धौर और लावालौंग थाना की पुलिस ने स्पेशल ड्राइव चलाकर अलग-अलग स्थानों से भारी मात्रा में प्रतिबंधित मादक पदार्थों को जब्त किया. इसके साथ ही गिरोह के 6 तस्करों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-चतरा में भारी मात्रा में शराब जब्त, तीन तस्कर गिरफ्तार

कई सामान बरामद

पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों के पास से कई सामान बरामद किए हैं. पुलिस ने 3 किलो 450 ग्राम गांजा, 50 ग्राम ब्राउन शुगर, 13 क्विंटल 10 किलो डोडा, 32 हजार नगद बरामद किया है. इसके साथ ही तस्करी में प्रयुक्त राजस्थान नंबर का ट्रक भी जब्त किया है.

एसडीपीओ ने दी जानकारी

एसडीपीओ ने दी जानकारी

सदर थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को लगातार सूचना मिल रही थी कि राजस्थान के कुछ तस्कर मादक पदार्थों की तस्करी के फिराक में जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सक्रिय हैं. इस सूचना के आधार पर एक टीम बनाई गई. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए विभिन्न थाना क्षेत्रों में स्पेशल ड्राइव अभियान चलाया. इस दौरान 6 तस्करों के साथ कई सामान बरामद किया. उन्होंने कहा कि यह सभी तस्कर चतरा और राजस्थान के रहने वाले है. वहीं, एसडीपीओ ने कहा कि जिले में किसी भी परिस्थिति में नशा माफिया गैंग को पांव पसारने की इजाजत नहीं दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details