झारखंड

jharkhand

करंट लगने से दो भाइयों की मौत,  बिजली ठीक करने पोल पर चढ़े थे दोनों

By

Published : Mar 26, 2019, 1:28 AM IST

पलामू के छतरपुर थाना क्षेत्र के डाली गांव में करंट लगने से दो भाइयों की मौत हो गई. दोनों डाली के रहने वाले है.

करंट लगने से दो भाइयों की मौत

पलामू: जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के डाली गांव में बिजली ठीक करना दो लोगों को काफी भारी पड़ गया. बिजली ठीक करने दो भाई पोल पर चढ़े थें. इसी दौरान पोल में करंट फैल गई. जिससे दोनों भाइयों की मौत हो गई.

प्रशासन की लापरवाही के कारण सोमवार को दो लोगों की जान चली गई. बताया जा रहा कि मृतक सतन सिंह और अशोक सिंह सोमवार की देर शाम बिजली बनाने के लिए पोल पर चढ़े थे. इसी क्रम में दोनों को करंट लग गया. सतन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अशोक सिंह का इलाज के क्रम में मौत हुई. दोनों भाई डाली के रहने वाले थे.

घटना के बाद गांव में मातम पसर गया. सतन के शव को ग्रामीणों ने किसी तरह बिजली के खंभे से उतारा. पुलिस को मामले की सूचना मिलते ही घटनास्थल के लिए रवाना हुई.

Intro:बिजकी का करंट लगने से दो भाइयों की मौत

पलामू । पलामू के छतरपुर थाना क्षेत्र के डाली गांव में बिजली का करंट लगने से दो भाइयों की मौत हो गई। दोनों डाली के रहने वाले है। मृतक सतन सिंह और अशोक सिंह सोमवार की देर शाम बिजली बनाने के लिए पोल पर चढ़े थे , इसी क्रम में दोनों को करंट लग गया। सतन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अशोक सिंह का इलाज के क्रम में मौत हुई। घटना के बाद गांव में मातम है। सतन के शव को ग्रामीणों ने किसी तरह बिजली के खंभे से उतारा । घटनास्थल के लिए पुलिस रवाना हो गई है।


Body:बिजकी का करंट लगने से दो भाइयों की मौत


Conclusion:बिजकी का करंट लगने से दो भाइयों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details