झारखंड

jharkhand

मध्य प्रदेश के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान पहुंचे रांची, सदस्यता अभियान पर करेंगे चर्चा

By

Published : Jun 24, 2019, 4:22 PM IST

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय सदस्यता प्रभारी शिवराज सिंह चौहान रांची पहुंचे. यहां पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया, वे यहां सदस्यता अभियान की जानकारी लेंगे.

शिवराज सिंह चौहान

रांची: पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान चला रही है. इसे लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान सोमवार को रांची पहुंचे. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

देखें पूरी खबर

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता शिवराज सिंह चौहान का एयरपोर्ट के बाहर भाजपा और युवा मोर्चा के लोगों ने स्वागत किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के भी नारे लगाए. कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाते हुए शिवराज सिंह चौहान ने भी एयरपोर्ट पर सभी से मुलाकात की.

ये भी पढ़ें-हैकथॉन 2019 का ग्रैंड फिनाले, CM ने की शिरकत, कहा- युवा रोजगार देने वाले बने

वहीं, झारखंड प्रदेश की सदस्यता अभियान में शामिल होने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान पूरे जोर-शोर से चल रहा है. पार्टी का विस्तार हो रहा है उसे लेकर हम झारखंड में भी सदस्यता अभियान को लेकर बैठक कर रहे हैं, और प्रदेश में नए सिरे से नए सदस्यों को ला रहे हैं. ताकि भारतीय जनता पार्टी लोगों के बीच में और मजबूती से कार्यों का क्रियान्वयन कर सके.

शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि देर शाम सदस्यता अभियान की जानकारी लेने के बाद वो मीडिया के लोगों से भी बात करेंगे. बता दें कि पार्टी को मजबूती देने के लिए पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान चला रही है. उसी कड़ी में झारखंड में भी सदस्यता अभियान चल रहा है. जिसकी जानकारी राष्ट्रीय सदस्यता प्रभारी और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नेताओं से लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details