झारखंड

jharkhand

कोचिंग सेंटर के संचालक से मारपीट और रंगदारी, पुलिस ने दो अपराधी को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 9, 2019, 9:18 PM IST

उपराजधानी दुमका के नगर थाना क्षेत्र में एक कोचिंग सेंटर के संचालक से मारपीट और रंगदारी मामले में पुलिस ने दो अपराधी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के पूर्व छात्रों ने विरोध में सड़क जाम किया था.

दो अपराधी गिरफ्तार

दुमका: नगर थाना के रसिकपुर इलाके में कोचिंग सेंटर से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. जिसके विरोध में छात्र-छात्राओं ने सड़क जाम कर आपरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

पूज्य प्रकाश, एसडीपीओ, दुमका

उपराजधानी के एक प्राइवेट कोचिंग सेंटर के संचालक से रंगदारी मांगने और मारपीट करने के विरोध में हजारों छात्र-छात्राओं ने दुमका-पाकुड़ मार्ग घंटों जाम कर दिया. जिसकी सूचना मिलते ही प्रशासन ने सभी को समझा बुझा कर जाम हटाया और आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया.

वहीं, पुलिस ने मामले में राजा मंडल और छोटू वर्मा को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिस का कहना है कि राजा मंडल पहले भी रेलवे रैक पॉइंट पर गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार हुआ था.

Intro:दुमका -
नगर थाना के रसिकपुर इलाके में कोचिंग सेंटर से रंगदारी की मांग करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । इनके नाम हैं राजा मण्डल और छोटू वर्मा । राजा मण्डल पहले भी रेलवे रैक पॉइन्ट पर गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार हुआ था ।


Body:रंगदारी मांगने के विरोध में छात्र छात्राओं ने आज किया था सड़क जाम ।
--------------------------------
मृणाल नाम के कोचिंग सेंटर संचालक से रंगदारी मांगने और मारपीट करने के विरोध में आज हजारों छात्र छात्राओं ने दुमका पाकुड़ मार्ग घण्टों जाम कर दिया था । बाद में आरोपियों के गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद जाम हटा था ।

बाईट - पूज्य प्रकाश , एसडीपीओ , दुमका


Conclusion:no

ABOUT THE AUTHOR

...view details