झारखंड

jharkhand

पाकुड़ में पारा शिक्षक की गोली मारकर हत्या, बाइक छोड़ फरार हुए आरोपी

By

Published : Feb 11, 2019, 7:15 PM IST

शहर में दो बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने पारा शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के अपराधी मौके पर बाइक छोड़ फरार हो गए. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है.

शिक्षक की गोली मारकर हत्या

पाकुड़: शहर के महेशपुर थाना क्षेत्र के बास केंद्री गांव में बाइक सवार अपराधियों ने 45 वर्षीय पारा टीचर को गोली मार दी. जिससे शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई. अपराधी वारदात के बाद घटनास्थल पर बाइक छोड़कर फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार, महेशपुर प्रखंड के उत्क्रमित विद्यालय भिलाई में पदस्थापित पारा शिक्षक की गोली मार दी, जिससे शिक्षक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा कि बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. अपराधी वारदात के बाद घटनास्थल पर बाइक छोड़ फरार हो गए. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक वीरेंद्र कुमार पांडे ने मौके पर पहुंच कर हत्या की पुष्टी की है.

पुलिस ने बताया कि दोपहर लगभग 5 बजे बाइक सवार दो अपराधी पास के गांव पहुंचे. जिसके बाद शिक्षक महेश्वरम हेंब्रम के नजदीक आकर उन्हें गोली मार दी, जिससे शिक्षक की मौत हो गई. फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस अपराधियों के बाइक को कब्जे में ले मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

Intro:पाकुड़ : जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के बास केंद्री गांव में मोटरसाइकिल से आए अज्ञात अपराधियों ने 45 वर्षीय महेश्वर हेंब्रम की गोली मारकर हत्या कर दी घटना के बाद अपराधी मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया घटना की पुष्टि पुलिस निरीक्षक वीरेंद्र कुमार पांडे ने की।



Body:उन्होंने बताया कि अपराह्न लगभग 5:00 बजे मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी पास के गांव पहुंचे और महेश्वरम नजदीक से गोली चला दी अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली की घटनास्थल पर मौत हो गई उन्होंने बताया कि अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया पुलिस ढूंढने में जुट गई है।


Conclusion:पुलिस निरीक्षक ने बताया कि घटना के कारणों का अबतक कुछ पता नही चल पाया है। पुलिस हर बिन्दुओ पर जांच कर रही है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details