झारखंड

jharkhand

Bokaro News: बोकारो में युवक ने की खुदकुशी, परिजनों ने पुलिस पर लगाए कई गंभीर आरोप

By

Published : Jun 19, 2023, 5:04 PM IST

बोकारो में एक युवक ने खुदकुशी कर ली है. बताया जाता है कि मृतक की पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में कंप्लेन की थी. जिसके बाद युवक ने घर में आत्महत्या कर ली. परिजनों ने मामले में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

http://10.10.50.75//jharkhand/19-June-2023/jh-bok-youngmanhangedhimself-10031_19062023100939_1906f_1687149579_709.mp4
Youth Committed Suicide In Bokaro

बोकारो: स्टील सिटी बोकारो के सेक्टर 12 थाना क्षेत्र हनुमान नगर में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. मृतक श्रवण कुमार (28) ने घर के अंदर नशे की हालत में खुदकुशी की है. जानकारी के मुताबिक मृतक श्रवण की पत्नी रविवार को थाने में पति के खिलाफ शिकायत करने गई थी. शिकायत करने के बाद पुलिस जब रात घर पहुंची तो परिजनों ने बताया कि श्रवण ने आत्महत्या कर ली है. हालांकि पत्नी ने किस मामले में पति के खिलाफ पुलिस कंप्लेन की थी इसका पता नहीं चल सका है.

ये भी पढे़ं-Bokaro News: निजी अस्पताल में काम करने वाली 23 वर्षीय नर्स ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने पुलिस पर लगाए कई गंभीर आरोपःपरिजनों का आरोप है कि जब पुलिस को खुदकुशी मामले की जानकारी दी गई तो पुलिस वालों ने घर वालों को धक्का देकर बाहर निकाल दिया. घरवालों का आरोप है अगर पुलिस श्रवण को अस्पताल ले जाती तो शायद वह बच जाता, लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं किया. हालांकि पुलिस के जाने के बाद घर वाले श्रवण को अस्पताल ले जाने की तैयारी में थे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

मृतक की पत्नी ने भी पुलिस पर लगाया अभद्र व्यवहार करने का आरोपःवहीं मृतक की पत्नी शर्मिला देवी ने कहा कि रविवार को जब वह थाने गई थी तो थाने में एक पुलिस वाले ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया था. आवेदन देने के बाद उसके पति को थाने में लाकर पिटाई की गई थी. घरवालों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कहा कि अगर पुलिस समय रहते उसे अस्पताल ले जाती तो उसकी मौत नहीं होती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details