झारखंड

jharkhand

Road Accident In Bokaro: हाइवा की टक्कर से ऑटो सवार महिला की मौत, कर्मा पूजा का सामान खरीदकर मायके जा रही थी महिला

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 24, 2023, 10:33 PM IST

बोकारो में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन हादसे में लोगों की मौत हो रही है. ताजा मामला पेटरवार थाना क्षेत्र का है. जिसमें हाइवा ने एक ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें ऑटो पर सवार महिला की मौत हो गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/24-September-2023/mahilakimaut_24092023104947_2409f_1695532787_769.mp4
Woman Riding Auto Dies In Collision With Highwa

बोकारोः जिले के पेटरवार थाना क्षेत्र के एनएच 23 के मंझली श्री मोड़ के समीप हाइवा ने सवारी से भरे ऑटो में टक्कर मार दी. जिसमें एक महिला की मौत हो गई है. घटना शनिवार देर रात की है. प्रत्यक्षदर्शी मृतक की बहन ने जानकारी देते हुए बताया कि हाइवा बोकारो से रामगढ़ की ओर जा रहा था. इसी दौरान मंझली श्री मोड़ के समीप हाइवा ने ऑटो की टक्कर मार दी. जिसमें नेहा कुमारी (22) की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-Bokaro News: लापता महिला का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, जांच में जुटी पुलिस

कर्मा पूजा की खरीदारी कर ऑटो से मायके जा रही थी महिलाः जानकारी के अनुसार हजारीबाग जिले के पसरिया गांव निवासी अजय मुर्मू की पत्नी नेहा कुमारी (22) अपनी छोटी बहन के साथ पेटरवार बाजार से कर्मा पूजा की सामग्री की खरीदारी कर ऑटो पर सवार होकर पेटरवार थाना क्षेत्र के अरजुवा स्थित अपनी मायके जा रही थी. इसी दौरान मंझली श्री मोड़ के समीप पीछे से आ रही हाइवा ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. हाइवा की टक्कर से ऑटो में बैठी नेहा कुमारी उछल कर सड़क पर गिर गई और बुरी तरह से घायल हो गई.

दुर्घटना के बाद चालक फरारःवहीं दुर्घटना के बाद हाइवा चालक और ऑटो चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए. हादसे के बाद ऑटो में बैठे यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए. जानकारी मिलते ही पेटरवार पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और 108 एंबुलेंस से घायल महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पेटरवार भिजवाया. जहां चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर राहुल कुमार ने जांच कर महिला को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने हाइवा को किया जब्तः वहीं घटना के बाद पेटरवार पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही हाइवा को जब्त कर पुलिस थाना ले आयी है. पुलिस मामले में आगे की जांच और कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details