झारखंड

jharkhand

बोकारोः जंगल में महिला का शव मिलने से सनसनी, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका

By

Published : Feb 9, 2021, 6:09 PM IST

Updated : Feb 9, 2021, 6:20 PM IST

बोकारो में तारमी पंचायत स्थित विशुघाट पहाड़ी के जंगल में एक 45 वर्षीय महिला का अर्धनग्न व्यवस्था में शव पाया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

शव मिलने से सनसनी
शव मिलने से सनसनी

बोकारोः जिले में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के तारमी पंचायत स्थित विशुघाट पहाड़ी के बीचोंबीच जंगल में आज सुबह एक 45 वर्षीय महिला का अर्धनग्न व्यवस्था में शव पाया गया.

शव मिलने से सनसनी.

उक्त महिला से दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जताई जा रही है. शव दो तीन दिन पूर्व का लग रहा है. घटना के संबंध में बताया जा है कि आज अहले सुबह किसी राहगीर ने शव को देखा जिसकी जानकारी तुरियो मुखिया नकुल महतो को दी गई. तब जाकर इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी.

यह भी पढ़ेंःसूरज दुबे हत्याकांडः सांसद संजय सेठ ने गृहमंत्री को लिखा पत्र, केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने की मांग

सूचना मिलते ही चंद्रपुरा थाना प्रभारी नूतन मोदी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु चास भेजा गया. साथ ही घटना स्थल से चप्पल, एक स्वेटर समेत एक झोला भी पुलिस ने बरामद किया है.

उन्होंने बताया कि महिला की पहचान नहीं हो पाई है. शव को देखने से प्रतीत होता है कि इसकी हत्या की गई है. शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल पाएगा कि महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है कि नहीं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि महिला के साथ दुष्कर्म कर हत्या की गई है या आत्महत्या है घटना की खबर फैलते ही लोगो की भी भीड़ लग गई.

Last Updated :Feb 9, 2021, 6:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details