झारखंड

jharkhand

बोकारो: दो बाइक की सीधी टक्कर, तीन लोग घायल

By

Published : Jun 7, 2020, 6:51 PM IST

बोकारो के चंदनकियारी थाना क्षेत्र में दो बाइक की सीधी टक्कर हो गयी. जिस दौरान तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. मामले के बारे में जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने घायल लोगों को स्वास्थ्य केंद्र पंहुचाया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद धनबाद रेफर कर दिया है.

Injured young man
घायल युवक

बोकारो: जिला के चंदनकियारी थाना क्षेत्र में दो बाइक की सीधी टक्कर हो गयी. जिस दौरान तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य केंद्र पंहुचाया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद धनबाद रेफर कर दिया है.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार धनबाद जिला के सुदामडीह रिवर साइड निवासी गोरा सिंह, ढुल्लु महतो और जितेंद्र सिंह एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी काम से आये थे. लौटते समय बैंक ऑफ इंडिया चंदनकियारी शाखा के समीप एक अन्य मोटरसाइकिल के साथ सीधी टक्कर हो गयी. जहां तीनों गिर गए और गभीर रुप से घायल हो गए. जबकि दूसरी मोटरसाइकिल सवार टक्कर मारकर फरार हो गया.

ये भी देखें-आशा लकड़ा ने डीसी पर मेयर पद की गरिमा को ठेस पहुंचाने का लगाया आरोप, कहा- डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत अधिकारों का हुआ है हनन

स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पंहुचकर इसकी सूचना 108 एम्बुलेंस समेत चंदनकियारी पुलिस को दी. इधर स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चंदनकियारी लाया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया. पुलिस घटनास्थल पंहुचकर बाइक जब्त कर लिया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details