झारखंड

jharkhand

बोकारो में चोरों ने एक ही रात में दो स्कॉपियो की चोरी, सीसीटीवी फुटेज में पूरी वारदात कैद

By

Published : Jan 5, 2021, 3:17 PM IST

बोकारो में चोरों ने एक ही रात दो घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने एक ही इलाके के दो जगहों से दो स्कॉर्पियो की चोरी कर ली है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Thieves stole two Scorpio in Bokaro
स्कॉपियो की चोरी

बोकारो: शहर में वाहन चोर गिरोह फिर से सक्रिय हो गया है. चोरों ने एक ही दिन दो जगहों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मारुति शोरूम के पास खड़ी सफेद रंग की स्कॉर्पियो को चोर लेकर फरार हो गया. वहीं सेक्टर 4 के ही टाइटन शोरूम के पास घर के बाहर खड़ी सफेद रंग की स्कार्पियो का शीशा तोड़कर चोर अंदर घुसे और गाड़ी लेकर फरार हो गया. मारुति शोरूम में लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरी की वारदात कैद हो गई है.

देखें पूरी खबर

जानकारी के मुताबिक मारुति शोरूम के पास चोरों ने समर बहादुर के स्कॉर्पियो की चोरी कर ली. वहीं सेक्टर 4 टाइटन शोरूम के पास उसी चोरों ने इनकम टैक्स के अधिवक्ता अरुण कुमार सिंह की स्कॉर्पियो को चुरा लिया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है. सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन में बताया कि नए साल में चोरों ने एक ही रात में दो गाड़ी की चोरी की है, पुलिस मामले का जल्द खुलासा करेगी.

इसे भी पढे़ं: बोकारो में सड़क हादसे में चार लोग घायल, पुलिस ने सभी को अस्पताल में कराया भर्ती

छानबीन में जुटी पुलिस

ज्ञान रंजन ने बताया कि दोनों जगह से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस पड़ताल में जुट गई है, बड़ा इलाका होने के कारण पुलिस की गस्ती पूरे थाना क्षेत्र में हो रही थी, बावजूद मौके का फायदा उठाकर चोरों ने इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने आम लोगों से मार्केट के बाहर सुरक्षाकर्मी रखने और गाड़ियों में इमरजेंसी अलार्म लगाने की भी अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details