झारखंड

jharkhand

बोकारोः लोहा चोरी करने में पांच गिरफ्तार, ऑक्सीजन सिलेंडर और गैस कटर बरामद

By

Published : Jan 16, 2021, 9:01 PM IST

बोकारो में पुलिस ने लोहा चोरी करने के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से लोहा, ऑक्सीजन सिलेंडर, गैस कटर और 31 हजार रुपये बरामद किए गए हैं.

five thieves who steal iron arrested in bokaro
पांच चोर गिरफ्तार

बोकारोःजिला पुलिस ने लोहा चोरी के खिलाफ बड़ी कामयाबी हासिल की है. सिटी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 240 किलोग्राम चुराए गए लोहे, ऑक्सीजन सिलेंडर और गैस कटर के साथ पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये सभी सेक्टर-2(A) स्थित बैंड पड़े लकदखंदा स्कूल से लोहे की ग्रिल चुराते वक्त पकड़े गए.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-कोरोना का टीका लेने वाले मेडिका अस्पताल के डॉक्टर विजय मिश्रा से बातचीत


गिरफ्तार आरोपियों ने दी कई जानकारी
सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन ने बताया कि इस गिरोह के सदस्य ही गरगा पुल के सौंदर्यीकरण में लगी स्टील ग्रिल की चोरी में शामिल थे. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों से कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं, इसके आधार पर आगे की छानबीन की जा रही है. चुराए गए लोहे को ये लोग कहां बेचते थे और कहां-कहां चोरी की वारदातों को अंजाम दिया, इन सभी पहलुओं को लेकर तफ्तीश जारी है. इनके पास से 31 हजार नगद भी बरामद किया गया हैं. पकड़े गए आरोपियों में बीएसएल एलएच के कुमार नवीन उर्फ गुड्डू, बीएसएल झोपड़ी कॉलोनी निवासी नंदन किशोर विश्वकर्मा, सेक्टर-12(D) खटाल निवासी संतोष कुमार, दुंदीबाद झोपड़ी के भगवानजी यादव और गोविंद साव के नाम शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details