झारखंड

jharkhand

बोकारो में बीएसएल कर्मी के घरों से लाखों की चोरी, तफ्तीश में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 24, 2020, 3:39 PM IST

बोकारो में चोरी की घटना बढ़ गई है. बुधवार की रात चोरों ने सिटी थाना क्षेत्र में एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने बीएसएल कर्मी संजीव कुमार के घर से लगभग दस लाख रुपये के सामान की चोरी की है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

theft-in-bsl-worker-houses-in-bokaro
बीएसएल कर्मी के घरों से लाखों की चोरी

बोकारो: सिटी थाना क्षेत्र के सेक्टर 2 बी आवास संख्या 2-356 में चोरों हाथ साफ कर लिया. चोरों ने बंद घरों के कुंडी को काट दिया और घर में प्रवेश कर लाखों रुपये के सामान की चोरी कर ली. बीएसएल कर्मी संजीव कुमार अपने आवास में ताला बंद कर बहन के घर रामगढ़ गए थे. जब संजीव गुरुवार को घर पहुंचे तो सारा सामान बिखरा पड़ा था.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें: बोकारोः विवाहिता के शादी से इंकार पर युवक ने पीटा, महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट

चोरी पर लगाम लगाने की कोशिश

संजीव कुमार ने बताया कि चोरों ने लगभग 9 लाख रुपये के गहने, लैपटॉप, वीडियो कैमरा, टीवी सहित पीतल के बर्तन की चोरी की है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई. सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन ने बताया कि घटनास्थल पर जाकर छानबीन की गई है और एसआईटी टीम गठित कर चोरों को पकड़ने की जिम्मेवारी दी गई है. उन्होंने कहा कि लगातार लोगों से अपील की जा रही है कि यदि घर से बाहर जा रहे हैं तो निकटतम थाना को सूचना दें, जिससे पुलिस की गतिविधि तेज रहे और चोरी पर लगाम लगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details