झारखंड

jharkhand

बोकारो में 8 लाख की चोरी मामले का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 10, 2021, 11:21 AM IST

बोकारो के दारूकु नगर में 17 दिसंबर को हुए चोरी की घटना को पुलिस ने खुलासा किया है. लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Police revealed  theft incident in bokaro
आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बोकारो: जिले के चास थाना के दारूकु नगर में 17 दिसंबर को साढ़े आठ लाख रुपए की हुई चोरी मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. पूछताछ के बाद आरोपी ने सभी आरोपों को स्वीकार लिया है.

ये भी पढ़ें- कोविड वैक्सीनेशन के दौरान फ्रंटलाइन वाॅरियर्स के बीच बांटी जाएगी बिस्कुट, जिला प्रशासन की पहल

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक घर की अलमीरा में ₹8.5 रखा हुआ था. घरवाले किसी कारण से हड़बड़ी में कमरे में रखे अलमीरा को लॉक करना भूल गए थे. जब गृह स्वामी भीम गोराइ 7 जनवरी को अलमीरा से पैसे निकालने गए तो देखा कि अलमीरा में पैसे वाला बैग गायब है, खोजबीन के बाद पता चला कि गृह स्वामी का लड़का मनीष कुमार का दोस्त नीतीश कुमार जो कि बिहार कॉलोनी निवासी है, वह बेडरूम में बैठ कर मोबाइल पर गेम खेल रहा था. इस संबंध में मनीष कुमार से पूछताछ करने पर उसने बताया कि 17 दिसंबर 2020 को नीतीश कुमार रूम में मेरे साथ बैठकर गेम खेल रहा था. इस दौरान जब मनीष कुमार बाथरूम गया और जब वह वापस आया तो देखा कि नीतीश वहां नहीं है और अलमारी खुली हुई है. मनीष ने घर के बाहर जाकर देखा तो वो अपने हाथ में बैग लेकर घर घुस गया. बैग मांगने पर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने लगा. इस संबंध में गृह स्वामी ने लिखित शिकायत की है.

1 लाख रुपये किए गए बरामद

शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी नीतीश कुमार को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ के बाद उसने पैसे चोरी करने की बात स्वीकार कर ली. चोरी किए गए पैसे से उसने एक इनवर्टर की बैटरी, मोबाइल, एक्स मोबाइल, आयरन वायरलेस हेडसेट, मिक्सर ग्राइंडर, और एक लैपटॉप खरीदा है. आरोपी के पास से 122350 रुपये बरामद किये गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details