झारखंड

jharkhand

महागठबंधन की सरकार गिराने पर विधायक बंधु का पलटवार, कहा- मुंगेरी लाल के हसीन सपने

By

Published : Oct 23, 2020, 1:11 PM IST

बेरमो उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के पक्ष में मांडर विधायक बंधु तिर्की लगातार प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. ईटीवी भारत के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि मांडर में विकास नहीं हुआ है कुछ काम हुआ जिसे राजेंद्र सिंह ने कराया. बीजेपी ने सिर्फ वादा किया.

Mandar MLA Bandhu Tirkey special interview with ETV bharat
विधायक बंधु तिर्की

बोकारो: झारखंड में दो सीटों पर उपचुनाव हो रहा है. दुमका और बेरमो में चुनाव को लेकर सभी पार्टी प्रचार-प्रसार में लगी है. वहीं, आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. ईटीवी भारत से बात करते हुए मांडर विधायक बंधु तिर्की ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी हवा-हवाई पार्टी है. केवल झूठ का वादा करती है और इस चीज को पूरे देश की जनता जान चुकी है.

बंधु तिर्की से खास बातचीत

बेरमो में विकास की बात करते हुए बंधु तिर्की ने कहा कि कांग्रेस के राजेंद्र सिंह जबतक रहे उन्होंने यहां काफी काम किया. बीजेपी ने इस क्षेत्र में काम को आगे नहीं बढ़ाया. वहीं, राजेंद्र सिंह ने अस्पताल चालू कराया, लेकिन बीजेपी के समय में उस पर ध्यान नहीं दिया गया. इस इलाके में जितना विकास होना चाहिए नहीं हुआ, लेकिन इस बार हमलोग चुनाव जीतेंगे और इस क्षेत्र में सभी काम कराए जाएंगे.

बंधु तिर्की से खास बातचीत

वहीं बीजेपी प्रत्याशी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि योगेश्वर महतो के खिलाफ जनता में काफी आक्रोश है. वो लोग से मिल नहीं पा रहे. उन्हें क्षेत्र में जनता घुसने नहीं दे रही. वहीं बीजेपी के द्वारा सरकार गिराने की बात पर विधायक बंधु तिर्की ने कहा कि बीजेपी के नेता हवा-हवाई के नेता है. इन्हें किसी चीज की जानकारी नहीं. मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने में कोई बुराई नहीं है.

कोयला क्षेत्र में वर्चस्व की बात पर उन्होंने कहा कि बीजेपी का काम ही है आरोप लगाने का. ये बेबुनियाद आरोप लगाते हैं. इन्हें पहले अपने गिरेबान में झांकने की जरूरत है. हालांकि जनता सब समझती है और वोट देकर वो बता देगी कौन झूठा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details