झारखंड

jharkhand

बोकारो: ऐजबेस्टर शीट तोड़कर जनरल स्टोर में चोरी, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

By

Published : Dec 14, 2020, 9:44 AM IST

बोकारो के गांधीनगर थाना क्षेत्र के जरीडीह एसबीआई बैंक के समीप जनरल स्टोर में बीती रात अज्ञात चोरों ने दुकान का ऐजबेस्टर शीट तोड़कर चोरी कर ली. चोर गल्ले में रखे लगभग 3 हजार नगद और कई कीमती सामान लेकर फरार हो गये. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

general-store-robbed-in-bokaro
सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना

बोकारो: गांधीनगर थाना क्षेत्र के जरीडीह एसबीआई बैंक के समीप अमन जनरल स्टोर में बीती रात अज्ञात चोरों ने दुकान का ऐजबेस्टर शीट तोड़कर दुकान के अंदर घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया. पूरी वारदात दुकान के सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना रात के 1:30 बजे की है. सुबह जब मालिक ने दुकान खोला तो उसके होश उड़ गये. उसने तुरंत घटना की जानकारी गांधीनगर थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंचकर घटनास्थल पर पहुंची, और मामले की तफ्तीश में जुट गई.

पूरी खबर देखें

इसे भी पढ़ें- धनबादः युवक की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव

नगदी समेत लगभग 15 हजार सामान लेकर फरार
घटना की जानकारी देते हुए दुकानदार कन्हैया गुप्ता ने बताया कि रात को दुकान लगभग 9 बजे बंद कर घर चले गये थे. हर रोज की तरह उन्होंने खोली तो दुकान के भीतर से उजाला दिखाई दे रहा था. दुकान के भीतर जाकर देखा तो दुकान के ऐजबेस्टर शीट दो जगह टूटी हुई थी. सारा सामान चारों ओर बिखरा पड़ा था. वही दुकान का गल्ला भी खुला था. गल्ले में रखे लगभग 3 हजार नगदी और कई कीमती सामान गायब था. जानकारी के अनुसार नगदी समेत लगभग 15 हजार रुपये का सामान गायब था.

जनरल स्टोर की वजह से सभी तरह के सामान रखा थे. कैडबरी चॉकलेट ,काजू ,सहित कीमती अन्य सामान गायब मिला. वही सीसीटीवी कैमरा खंगालने के पर सारी वारदात कैमरे में कैद थी. पुलिस ने बताया सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details