झारखंड

jharkhand

बोकारो: मामूली विवाद में फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 15, 2020, 5:55 PM IST

बोकारो के दून्दीवाग में धुएं के विवाद में सब्जी विक्रेता आपस में भिड़ गए. इसी बीच एक ने फायरिंग कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

फायरिंग
फायरिंग

बोकारो:जिले में मामूली विवाद में गोली चलने की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि धुएं के विवाद में दून्दीवाग में सब्जी विक्रेता आपस में भिड़ गए. मारपीट के दौरान सच्चिदानंद साव पर चलाई गई, हालांकि वे बाल-बाल बच गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकेश साव को गिरफ्तार किया.

सिटी थाना क्षेत्र के दून्दीवाग में शुक्रवार रात चूल्हे से धुंआ निकलने के विवाद में फायरिंग की घटना हुई. दो सब्जी विक्रेता के बीच के विवाद में मुकेश साव ने पड़ोसी सच्चिदानंद साव पर गोली चला दी.

घटना की सूचना के बाद सिटी पुलिस, सेक्टर 12 पुलिस एवं एसपी की क्यूआरटी ने दून्दीवाग इलाके का घेराव कर आरोपी मुकेश साव को गिरफ्तार कर लिया है. गोली चलने की घटना से दून्दीवाग में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इस बीच सिटी डीसपी ज्ञानरंजन के नेतृत्व में पीड़ित से पूछताछ के आधार गोली चलाने वाले आरोपी व सब्जी विक्रेता मुकेश साव को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ेंःसरायकेलाः स्कूल बना नशेड़ियों का अड्डा, जिला प्रशासन का ढुलमुल रवैया

सिटी थाने लाकर उससे पूछताछ की जा रही है. डीएसपी ज्ञानरंजन ने बताया कि सच्चिदानंद साव के घर में चूल्हा जला रहा था, जिससे निकलने वाला धुआं मुकेश साव के घर की ओर जा रहा था. इसी बात को लेकर मुकेश साव ने सच्चिदानंद साव को निशाना बनाते हुए गोली चलाई. संजोग अच्छा था कि गोली हवा में फायर हो गई. सच्चिदानंद सुरक्षित है, लेकिन घटना में खास बात यह है कि गोली अवैध हथियार से चलाई गई है. अवैध हथियार एक सब्जी विक्रेता के पास कहां से आया सिटी पुलिस इस बात की पड़ताल करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details