झारखंड

jharkhand

Police Arrested Psycho Killer: शिकंजे में साइको किलर अजय रविदास, पत्नी की हत्या और दो महिलाओं को मारा था चाकू

By

Published : Jul 8, 2023, 7:05 AM IST

बोकारो के लिए बड़ा खतरा और खुलेआम महिलाओं को अपना निशाना बनाने वाला साइको किलर अजय रविदास आखिरकार पकड़ा गया. पुलिस ने आरोपी को चंद्रपुरा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है.

Police arrested Psycho killer Ajay Ravidas in Bokaro
डिजाइन इमेज

बोकारोः अपनी पत्नी की हत्या और दो महिलाओं पर चाकू से हमला कर भाग रहे साइको किलर अजय रविदास को पुलिस ने शुक्रवार की शाम चंद्रपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत राजाबेड़ा हॉल्ट से गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस ने ज्यादा खुलासा नहीं करते हुए कहा है कि उनकी जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- बीवी का कर चुका है कत्ल, आते-जाते लोगों को मार रहा चाकू, घर से बाहर निकलने में घबरा रहीं महिलाएं

बोकारो एसपी चंदन कुमार झा ने आरोपी अजय रविदास की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि अजय रविदास अब पुलिस हिरासत में है. उसे चंद्रपुरा से थोड़ी देर पर स्थित रेलवे के राजाबेड़ा हॉल्ट के पास से पकड़ा गया है. जिला एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी अजय रविदास से मामले में पूछताछ की जा रही है, पूछताछ के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि राजबेड़ा हॉल्ट के पास एक दूकान पर आरोपी सिगरेट लेने गया था. जहा कुछ युवकों ने उसकी इनाम वाली फोटो सोशल मीडिया पर देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी और वह पकड़ा गया.

एक के बाद एक कई घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपी अजय रविदास को लोग 'सनकी और साइको किलर' की संज्ञा दी थी. खासतौर पर इलाके की महिलाएं बेहद डरी हुई थी. आरोपी अजय रविदास चंद्रपुरा का रहने वाला है और फरार चल रहा था. चंद्रपुरा इलाके में लगातार दो वारदात होने से पूरे इलाके में खौफ था. साइको किलर के आतंक को देखते हुए जिला पुलिस ने आरोपी अजय रविदास की जानकारी देने वाले को 10 हजार रुपया नकद इनाम देने का ऐलान किया था.

पत्नी का कत्ल करके फरार था अजयः पांच दिनों के अंदर पत्नी की हत्या कर दो महिलाओं पर जानलेवा हमला करने वाले अजय रविदास (35 वर्ष) को जिले की पांच थानों की पुलिस तलाश कर रही थी. 2 जुलाई को उसने पत्नी की हत्या कर दी और लाश को कमरे बंद करके वहां से भाग गया. इसके बाद 5 जुलाई को अजय रविदास ने गोमिया निवासी एक अन्य महिला गुड़िया देवी को चाकू मार दिया. वहीं शुक्रवार 7 जुलाई को चंद्रपुरा की रहने वाली महिला शोभा पांडेय (35 वर्ष) पर कटार (फरसा) से हमला कर अजय रविदास फरार हो गया. दोनों महिलाएं अस्पताल में इलाजरत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details