झारखंड

jharkhand

Crime News Bokaro: महिला का शव बरामद, पति पर हत्या की आशंका

By

Published : Jul 6, 2023, 12:19 PM IST

Updated : Jul 6, 2023, 12:39 PM IST

बोकारो में शव बरामद हुआ है. चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के एक बंद क्वार्टर से एक महिला का शव बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Crime Murder in Bokaro woman dead body recovered
डिजाइन इमेज

देखें वीडियो

बोकारोः जिला में चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के पश्चिम पाली डीवीसी आवासीय कॉलोनी के एक बंद क्वाटर एचके-11 से पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया है. पुलिस के अनुसार ये वारदात हत्या की है. चाकू से गर्दन काटकर कत्ल किया है और दो से तीन दिन पूर्व महिला की जान ली गयी है क्योंकि शव से दुर्गंध आना शुरू हो गया था.

इसे भी पढ़ें- Bokaro Crime News: दो अलग-अलग चाकूबाजी की घटना में तीन लोग घायल, पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी

क्या है पूरा मामलाः 5 जुलाई को गोमिया थाना में शिकायत दर्ज की गयी थी कि पवन रविदास की पत्नी गुड़िया देवी को अजय रविदास चाकू मारकर भाग गया है. इसकी शिकायत पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी की तलाश में जुटी, इसमें पता चला कि आरोपी अजय का ससुराल चंद्रपुरा में है और वहीं रहता है. इसी अनुसंधान के क्रम में पुलिस अजय के क्वार्टर पहुंची तो मकान को बंद पाया. लेकिन पड़ोसियों और पुलिस के अनुसार दुर्गंध आने की बात सामने आई. इसके बाद उस क्वार्टर का ताला तोड़ा गया तो पाया कि एक महिला का शव पड़ा हुआ है जिसका चाकू से गला काटा गया है. महिला की पहचान आरोपी अजय रविदास की पत्नी बरखा देवी के रूप में हुई है.

इन सारी कड़ियों को जोड़ते हुए पुलिस ये अंदाजा लगा रही है कि अजय रविदास ने दो तीन दिन पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद चाची को चाकू मारने की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी अजय रविदास की तलाश कर रही है. शव को डीवीसी अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है. जिसे गुरुवार को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. आरोपी अजय रविदास का पैतृक निवास गोमिया थाना क्षेत्र के साड़म होसिर सब्बीटांड़ बताया गया.

आपसी विवाद में हत्या की आशंकाः मिली जानकारी अनुसार पवन रविदास और अजय रविदास दोनों पार्टनरशिप में एक ट्रैक्टर खरीद था. जिसको लेकर दोनों का आपस में विवाद चल रहा था. जब ट्रैक्टर को फाइनेंसर ने जब्त कर लिया, इसके बाद विवाद और गहराता चला गया. इसी को लेकर अजय रविदास ने बदले की नीयत से पवन रविदास की पत्नी गुड़िया देवी को मौका पाकर चाकू से वार कर दिया और अपनी पत्नी का भी कत्ल किये जाने की आशंका है.

Last Updated :Jul 6, 2023, 12:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details