झारखंड

jharkhand

पहले पीट पीटकर उतारा मौत के घाट फिर पिता की लाश के साथ लेट गया पुत्र! जानिए पूरा मामला

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 9, 2023, 3:51 PM IST

बोकारो में हत्या हुई है. जरीडीह थाना क्षेत्र में एक शराबी पुत्र ने पिता की हत्या कर दी. ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है. drunk son killed father in Bokaro.

Crime Murder in Bokaro drunk son killed father
बोकारो में शराबी पुत्र ने पिता की हत्या कर दी

बोकारो में हत्या को लेकर जानकारी देते परिजन और चौकीदार

बोकारोः जिले के जरीडीह थाना क्षेत्र की सुदूरवर्ती पहाड़ी की तलहटी में बसे अराजू गांव के चालमुंडरी टोला में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हुई है. यहां नशे में धुत एक बेटे ने अपने 60 वर्षीय पिता बुधन सिंह की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें- रामगढ़ में महिला की हत्या कर शव को घाटी में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

बोकारो में हत्या की घटना रविवार शाम लगभग 6:30 बजे की है. ग्रामीणों ने हत्या आरोपी 22 वर्षीय अर्जुन सिंह को नशे की हालत में पुलिस को सौंप दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, जहां सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया. घर वालों ने बताया कि अर्जुन सिंह 1 अक्टूबर को मुंबई से काम करके घर लौटा था. घर में आने के बाद से ही वो लगातार अपने पिता से शराब पीने के लिए पैसे की मांग कर रहा था लेकिन पिता इसका विरोध कर रहे थे और बेटे को पैसा भी नहीं दे रहे थे.

परिजनों के अनुसार रविवार की शाम अर्जुन सिंह शराब के नशे धुत होकर घर पहुंचा और अपने पिता बुधन सिंह से पैसे की मांग करने लगा. इस दौरान पिता ने पुत्र को पैसे देने से मना कर दिया तो गुस्से में आकर अर्जुन सिंह डंडे से पिता पर हमला कर दिया. जान बचाकर भागने की कोशिश में बुधन सिंह घर से बाहर सड़क पर निकले लेकिन अर्जुन सिंह ने उन्हें दबोच लिया और लाठी डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी. इस घटना को अंजाम देने बाद नशे की हालत में वो अपने पिता की लाश के साथ सड़क पर ही लेट गया. ग्रामीणों ने जब इस मंजर को देखा तो उनके होश उड़ गये. उन्होंने अर्जुन को पकड़ा और इसकी सूचना पुलिस को दी और आरोपी को उनके हवाले कर दिया. बता दें कि यह इलाका पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती क्षेत्र में स्थित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details