झारखंड

jharkhand

बोकारो में लापता बुजुर्ग का शव बरामद, दो दिन से था गायब

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 10, 2023, 4:49 PM IST

Old man body recovered from well in Bokaro. बोकारो में लापता बुजुर्ग का शव बरामद किया गया है. पिंडराजोरा थाना क्षेत्र में एक कुएं से वृद्ध का शव बरामद हुआ है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गयी है.

Crime missing elderly man dead body found in Bokaro
बोकारो में लापता बुजुर्ग का शव बरामद

बोकारोः जिला में पिंडराजोरा थाना क्षेत्र के सोनाबाद गांव के एक कुआं से बुजुर्ग का शव बरामद किया गया है. शव की पहचान 60 वर्षीय दुखन महतो के रूप में की गयी है. वह पिछले दो दिनों से घर से लापता था. पुलिस ने शव को कुएं से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल चास भेज दिया गया है.

रविवार को बोकारो में शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गयी. जानकारी के मुताबिक गांव के लोगों ने कुआं में एक शव देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से निकाला गया. शव की पहचान होने के बाद मृतक के पुत्र ने बताया कि उनके पिता दुखन दो दिन पूर्व गांव में ही एक समारोह में शामिल होने के लिए गये थे और उसके बाद वे घर नहीं लौटे. परिजनों ने उनकी खोजबीन कर ही रहे थे, इसी बीच रविवार की सुबह में कुएं से उनका शव ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

इसको लेकर ग्रामीणों द्वारा संभावना व्यक्त की जा रही है कि गांव के समारोह से लौटने के क्रम में अधेरा होने के कारण वे कुएं में गिर गये होंगे. जिसके कारण उनकी मौत हो गई. ये कुंआ उनके घर जाने के रास्ते में ही स्थित है और सड़क के बराबर होने के कारण दिखाई नहीं दिया होगा. इस घटना की सूचना पर पूर्व जिला परिषद सदस्य संजय कुमार मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम करने के लिए भेजने में मदद की. पुलिस भी तमाम बिंदुओं को लेकर इसकी जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details