झारखंड

jharkhand

Crime News Bokaro: बोकारो में फायरिंग के मामले में एक अपराधी गिरफ्तार, पिस्टल और गोली भी बरामद

By

Published : Jul 21, 2023, 8:13 PM IST

बोकारो पुलिस ने फायरिंग मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने अवैध हथियार और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस की पूछताछ में अपराधी ने अपने सहयोगी का भी नाम बताया है. जिसकी निशानदेही पर पुलिस छानबीन में जुटी है. अपराधी ने रंगदारी के लिए दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग की थी.

http://10.10.50.75//jharkhand/21-July-2023/arrestpistal_21072023190249_2107f_1689946369_767.jpg
Bokaro Police Arrested Criminal In Firing Case

बोकारोःजिले के नावाडीह थाना क्षेत्र के चिरुडीह में फायरिंग मामले का बेरमो पुलिस ने शुक्रवार को उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से पुलिस ने देसी पिस्टल, पिस्तौल की मैगजीन और दो चक्र जिंदा गोली बरामद किया है. पुलिस को पूछताछ में आरोपी से कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली है. बेरमो डीएसपी सतीश चंद्र झा ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया.

ये भी पढ़ें-बच्चे को पेड़ से बांधकर बुरी तरह से पीटा, कपड़े भी उतारे, वीडियो हुआ वायरल

14 सितंबर 2022 को आरोपी ने रंगदारी के लिए की थी फायरिंगः नावाडीह थाना क्षेत्र के चिरुडीह में नव निर्मित आईटीआई कॉलेज के पास रंगदारी की मांग करते हुए 14 सितंबर 2022 को फायरिंग की गई थी और रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. बेरमो डीएसपी सतीश चंद्र झा ने बताया कि इस संबंध में विभूति शर्मा के दिए गए आवेदन पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. इसके बाद तत्काल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तेनुघाट के निर्देशानुसार एक टीम गठित की गई थी. टीम में बेरमो अंचल निरीक्षक नूतन मोदी, थाना प्रभारी मनीष कुमार, पेक नारायणपुर थाना प्रभारी सुमन कुमार, नावाडीह थाना के पुलिस अवर निरीक्षक सरवन कुमार, पेक नारायणपुर थाना के पुलिस अवर निरीक्षक मुन्ना कुमार राणा, नावाडीह थाना के सहायक अवर निरीक्षक धीरेंद्र देव मनीषी सहित अन्य सशस्त्र बल टीम में शामिल थी.

फुलवाडाही बस्ती के पास से आरोपी की हुई गिरफ्तारीः पुलिस ने जांच के क्रम में गुप्त सूचना मिली की फायरिंग का प्राथमिकी अभियुक्त कुतुबुद्दीन अंसारी अवैध हथियार के साथ फुलवाडाही बस्ती के पास है. जिसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर कुतुबुद्दीन अंसारी को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान उसके पास से पुलिस ने एक लोहे का बना 0.32 एमएम का देसी पिस्टल, पिस्तौल की मैगजीन और दो चक्र जिंदा कारतूस बरामद किया. गिरफ्तारी के पश्चात अभियुक्त की निशानदेही पर भोलगढ़ा सरकारी विद्यालय जुनुडीह के पास से खोखा बरामद किया गया.

फायरिंग में शामिल एक अन्य आरोपी के नाम का खुलासाः पुलिस की पूछताछ में अपराधी ने बताया कि फायरिंग में सहयोगी के रूप में नावाडीह थाना क्षेत्र का जुनुडीह निवासी खातिर राय उर्फ मंसूर राय भी शामिल था. वहीं गिरफ्तारी के बाद अभियुक्त कुतुबुद्दीन अंसारी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. डीएसपी ने बताया कि कुतुबुद्दीन अंसारी अन्य कई कांडों में शामिल रहा है. जिसमें मुख्य रूप से उसके विरुद्ध नावाडीह, बेरमो, बोकारो थर्मल थाना सहित अन्य जगहों पर लगभग 14-15 मामले दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details