झारखंड

jharkhand

Bokaro Police Action: हत्याकांड के मुख्य आरोपी के घर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार, सरेंडर करने के लिए 25 दिनों की दी मोहलत

By

Published : Jul 14, 2023, 8:01 PM IST

चास पुलिस ने हत्यारोपी के घर पर इश्तेहार चिपकाया है. पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि यदि आरोपी ने 25 दिनों के अंदर सरेंडर नहीं किया तो न्यायालय के आदेश पर उसकी संपत्ति कुर्क की जाएगी.

http://10.10.50.75//jharkhand/14-July-2023/jh-bok-01-policepastedadvertisementatthehouseoftheaccusedofmurder-10031_14072023144806_1407f_1689326286_215.jpg
Bokaro Police Pasted Advertisement

बोकारो:जिले के चास में मई माह में हुए विष्णु शर्मा हत्याकांड के मुख्य आरोपी सनोज सिंह के घर पहुंचकर चास पुलिस ने इश्तेहार चस्पा किया है. इश्तेहार चिपकाने के 25 दिनों तक अगर मुख्य आरोपी सनोज ने पुलिस या न्यायालय के समक्ष सरेंडर नहीं किया तो उसकी संपत्ति कुर्क की जाएगी. इस दौरान केस के अनुसंधानकर्ता अजय उपाध्याय ने आस-पड़ोस के लोगों को भी मामले की जानकारी दी है.


ये भी पढ़ें-Police Arrested Psycho Killer: शिकंजे में साइको किलर अजय रविदास, पत्नी की हत्या और दो महिलाओं को मारा था चाकू

19 मई को हुई थी हत्या विष्णु शर्मा की हत्याः चास थाना क्षेत्र के वार्ड 18 शिवपुरी कॉलोनी में 19 मई की शाम विष्णु शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मामले में मुख्य आरोपी सनोज सिंह उर्फ किशोर कुमार अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. बोकारो पुलिस की टीम ने उसकी तलाश में बिहार, यूपी समेत अन्य संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है, लेकिन उसकी अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

एक आरोपी मामले में कर चुका है आत्मसमर्पणः बताते चलें कि आरोपी सनोज सिंह ने विष्णु शर्मा को घर के पास बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड में सनोज सिंह और अजीत सिंह आरोपी हैं. मामले में आरोपी अजीत सिंह ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है. फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में चास जेल में बंद है. वहीं मुख्य आरोपी सनोज सिंह और उसका पुत्र अब तक फरार है. जिसपर पुलिस ने शुक्रवार को उसके घर पर पहुंचकर इश्तेहार चिपकाया है.

25 दिनों के अंदर आरोपी ने नहीं किया सरेंडर तो संपत्ति होगी कुर्कः इस संबंध में अनुसंधानकर्ता अजय उपाध्याय ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी सनोज सिंह फरार है. इस कारण उसके घर पर इश्तेहार चिपकाया गया है. अगर 25 दिनों के अंदर आरोपी ने सरेंडर नहीं किया तो कोर्ट के आदेश पर उसकी संपत्ति कुर्क कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details