झारखंड

jharkhand

Deepak Prakash In Bokaro: झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश पहुंचे बोकारो, कहा- यूपीए शासन काल में विकास के नाम पर हुआ विनाश

By

Published : Mar 5, 2023, 6:57 PM IST

झारखंड प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दीपक प्रकाश रविवार को बोकारो पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजयुमो प्रदेश कार्य समिति की बैठक में शिरकत की. इसके बाद दीपक प्रकाश मीडिया से भी मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने भ्रष्टाचार, गिरती कानून-व्यवस्था और नियोजन नीति पर राज्य सरकार पर भड़ास निकाली.

http://10.10.50.75//jharkhand/05-March-2023/jh-bok-01-dipakprakash-10031_05032023155642_0503f_1678012002_455.jpg
Deepak Prakash In Bokaro

बोकारो: 23 साल के झारखंड में साढ़े 10 वर्षों तक यूपीए ने शासन किया. जब-जब यूपीए ने राज्य में शासन किया, तब-तब यहां विकास के नाम पर विनाश हुआ और भ्रष्टाचार को शिष्टाचार बना दिया गया. ये बातें झारखंड प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने बोकारो परिसदन में कही. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भाजयुमो के प्रदेश कार्य समिति की बैठक में भाग लेने के लिए बोकारो पहुंचे थे. इससे पूर्व उन्होंने नया मोड़ बिरसा आश्रम में आयोजित भाजयुमो के प्रदेश समिति की बैठक में भाग लिया और संगठन को मजबूत करने और 2024 के चुनाव में पार्टी की स्थिति मजबूत करने के लिए रणनीति तैयार की. इस दौरान बोकारो विधायक बिरंची नारायण, जिला अध्यक्ष भरत यादव समेत अन्य कई भाजपा नेता मौजूद थे.

ये भी पढे़ं-Deepak Prakash on Jharkhand Budget: हमीन कर बजट नहीं बल्कि लूट कर बजट है- दीपक प्रकाश

भ्रष्टाचार पर राज्य सरकार पर बरसेःइस दौरान झारखंड प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने भ्रष्टाचार, कानून-व्यवस्था को नियोजन और स्थानीय नीति पर राज्य सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जब यहां आईएएस और इंजीनियर के यहां छापा पड़ता है और करोड़ों रुपए बरामद होते हैं तो इससे यूपीए के राज में भ्रष्टाचार की पोल खुल जाती है.

बोकारो स्टील प्लांट के डीआई के खिलाफ सीबीआई जांच की मांगः उन्होंने बताया कि बोकारो स्टील प्लांट के डायरेक्टर इंचार्ज अमरेंद्र प्रकाश के खिलाफ सीबीआई जांच कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि डीआई आत्मनिर्भर भारत के सपने पर पानी फेर रहे हैं. वैसी कंपनी को काम दिया जा रहा है, जिस कंपनी को राउरकेला में ब्लैक लिस्टेड कर दिया गया है. इलेक्ट्रोस्टील की वन भूमि के मामले में उन्होंने कहा कोई कंपनी हो मामले की जांच होनी चाहिए.

नियोजन नीति पर उठाए सवालः बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राज्य सरकार को नौजवानों से कोई लेना-देना नहीं है. इसलिए देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी झारखंड में है. उन्होंने नियोजन नीति पर सवाल उठाते हुए कहा कि देश के पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो अपने बातों पर स्टैंड नहीं ले पाते हैं और उन्हें नियोजन नीति के बारे में पता भी नहीं रहता है. नियोजन नीति से सरकार की मंशा का पता चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details